A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के धुले में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा रोड एक्सीडेंट, 3 बच्चों की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

महाराष्ट्र के धुले में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा रोड एक्सीडेंट, 3 बच्चों की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

धुले में गणेश की प्रतिमा के विसर्जन के दौरान एक ट्रैक्टर कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीन बच्चों की जान चली गई जबकि कई लोग घायल हैं।

 धुले में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा रोड एक्सीडेंट- India TV Hindi Image Source : INDIA TV धुले में गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा रोड एक्सीडेंट

धुले: महाराष्ट्र के धुले में भगवान गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि करीब पांच लोग घायल हुए हैं। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक धुले के चित्तौड़ गांव में गणपति विजर्सन के लिए गांववाले एक ट्रैक्टर में गणपति बप्पा की प्रतीमा को विसर्जन के लिए ले जा रहे थे। तभी नाच गा रहे लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ गया। इसमे 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

शराब के नशे में था ड्राइवर

फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर और उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और सभी कानूनी प्रक्रियाओं के तहत आरोपी ड्राइवर का मेडिकल कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में था। इसकी वजह से अपना नियंत्रण खो दिया।

मृतक और घायलों की हुई पहचान

मृतकों की पहचान शांताराम (13),  शेरा बापू सोनवने (6) और लड्डू पावरा (3) के रुप में हुई है। जिन लोगों का इलाज चल रहा है उनकी पहचान गायत्री (25), विद्या जाधव(27), अजय (23), उज्जवला चंदू(23), ललिता पिंटू मोरे (16) और रिया (17) के रुप में हुई है।