A
Hindi News महाराष्ट्र Video: पुल के ऊपर बह रहा था पानी, 2 लोगों ने जबरन उतार दी कार, फिर मिल गया जीवन भर का सबक

Video: पुल के ऊपर बह रहा था पानी, 2 लोगों ने जबरन उतार दी कार, फिर मिल गया जीवन भर का सबक

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार पुल से बहते हुए जंगल की तरफ चली जाती है। इस वीडियो में कार सवार नहीं दिख रहे हैं, लेकिन उनकी जान भी बड़ी मुश्किल से बच पाई।

Car- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पानी में बहती कार

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में दो लोगों को बाढ़ में डूबे पुल को पार करना महंगा पड़ गया। कार सवारों की जान तो बच गई, लेकिन  उनकी कार बाढ़ के पानी में बह गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार को पुल से बहते हुए देखा जा सकता है और धीरे-धीरे कार बहते हुए जंगल की तरफ चली जाती है। रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। 

महाराष्ट्र में कई दिनों से भारी बारिश हो रही है और राज्य के अधिकतर इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं। चंद्रपुर में भी कई जगहों पर पानी पुल से ऊपर बह रहा है। महाकाली कालरी से शहर को जोड़ने वाली पुलिया में भी पानी पुल के ऊपर बह रहा था फिर भी कार चालक ने अपने जान की परवाह किए बगैर एर्टिगा कार आगे बढ़ा दी। वहां मौजूद लोगों के अनुसार कार में दो लोग थे, जिसमें से एक आगे खतरा देख पहले ही एक उतर गया। इसके बावजूद दूसरे ने कार को पुल के पार ले जाने का फैसला किया। जब पुल के बीच में कार फंस गई और नदी के पानी के साथ बहने लगी तो कार से उतर कर झाड़ के सहारे लटक कर अपनी जान बचाई।

महाराष्ट्र में स्कूल-कॉलेज बंद

इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें कार किस तरह पानी में बह रही है यह साफ दिख रहा है। महाराष्ट्र में भारी बारिश के चलते कई जिलों में स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। कई कार्यालय भी बंद हैं या कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है। प्रशासन की सलाह है कि सभी लोग सुरक्षित जगहों पर रहें और जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें। इसके बावजूद ऐसी लापरवाही सामने आई है। हालांकि, इस घटना में कार सवारों की जान बच गई, लेकिन उन्हें जीवन भर का सबक मिल गया कि दोबारा ऐसी लापरवाही न करें।

यह भी पढ़ें-

ओल्ड राजेंद्र नगर हादसा: एक महीने पहले ही की गई थी शिकायत, नहीं लिया गया एक्शन; सामने आई कंप्लेंट की कॉपी

मुंबई में सामने आया हिट एंड रन का मामला, ऑटो को घसीटते ले गई बेकाबू कार, ड्राइवर की मौत