A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra Election: आदित्य ठाकरे के खिलाफ वर्ली से चुनाव लड़ सकते हैं सांसद मिलिंद देवड़ा

Maharashtra Election: आदित्य ठाकरे के खिलाफ वर्ली से चुनाव लड़ सकते हैं सांसद मिलिंद देवड़ा

Maharashtra Assembly Election: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 2024 का मुकाबला रोचक हो रहा है। सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना के सांसद मिलिंद देवड़ा, उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के खिलाफ वर्ली से चुनाव लड़ सकते हैं।

वर्ली से चुनाव लड़ सकते हैं मिलिंद देवड़ा।- India TV Hindi Image Source : PTI वर्ली से चुनाव लड़ सकते हैं मिलिंद देवड़ा।

महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर तैयारियां जोर-शोर से जारी है। सभी दल अपने-अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रहे हैं। चुनाव की तैयारियों के बीच मुंबई की वर्ली सीट का मुकाबला काफी रोचक हो गया है। इस सीट से एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना अपने राज्यसभा सांसद मिलिंद देवड़ा को मैदान में उतार सकती है। बता दें कि वर्ली सीट से शिवसेना यूबीटी के प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे चुनाव लड़े रहे हैं।

मिलिंद देवड़ा ने भी दिए संकेत

शिवसेना के राज्यसभा सांसद मिलिंद देवड़ा ने भी वर्ली सीट से आदित्य ठाकरे के ख़िलाफ चुनाव लड़ने के संकेत दे दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक मिलिंद देवड़ा की उम्मीदवारी का ऐलान आज शुक्रवार को ही हो सकता है। आज देर रात तक एकनाथ शिंदे की शिवसेना के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट सामने आ सकती है। शिंदे शिवसेना महायुति में करीबन 80 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।

X पर एक पोस्ट में  सांसद मिलिंद देवड़ा ने कहा है कि "मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का मानना है कि वर्ली और वर्लीकरों के लिए न्याय में बहुत देर हो चुकी है। हम साथ मिलकर आगे का मार्ग तैयार कर रहे हैं और जल्द ही इस बारे में अपना दृष्टिकोण साझा करेंगे। अब वर्ली की बारी है!"

चुनाव मंच में आए थे मिलिंद देवड़ा

गुरुवार को मिलिंद देवड़ा इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मिलिंद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अतीत है। कांग्रेस पार्टी देश के लिए सेंट्रिस्ट एजेंडा देश के सामने रखते थे। अफसोस की बात है कि कांग्रेस पार्टी आज एक्स्ट्रीम पार्टी बन चुकी है। आज मुंबई और महाराष्ट्र में जिस तरीके से सबको एक साथ लेकर शिंदे साहब चल रहे हैं। उनके वर्किंग स्टाइल को देखने के बाद, मैंने शिंदे साहब के नेतृत्व में शिवसेना ज्वाइन किया। मिलिंद ने कहा था कि आज राष्ट्रीय स्तर पर मोदी जी और महाराष्ट्र में शिंदे साहब विजन दे रहे हैं। नौजवान पीढ़ी ने लगातार तीन बार मोदी जी को जिताया है।

ये भी पढ़ें- चुनाव मंच में पहुंचे मिलिंद देवड़ा, विरोधियों पर साधा निशाना, कही ये बात

देवेंद्र फडणवीस ने दाखिल किया नामांकन, गांधी परिवार को लेकर कही बड़ी बात