A
Hindi News महाराष्ट्र Video: भाषण दे रहे थे अजित पवार, उठकर जाने लगी महिलाएं, दिखीं खाली कुर्सियां

Video: भाषण दे रहे थे अजित पवार, उठकर जाने लगी महिलाएं, दिखीं खाली कुर्सियां

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार लातूर के उदगीर में जन सम्मान यात्रा के दौरान महिलाओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

लातूर में अजित पवार की सभा। - India TV Hindi Image Source : INDIA TV लातूर में अजित पवार की सभा।

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियां जोर-शोर से जारी हैं। चुनाव के मद्देनजर एनसीपी प्रमुख अजित पवार पूरे राज्य में जन सम्मान यात्रा निकाल रहे हैं और सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। हालांकि, लातूर जिले में अजित पवार को रैली में समस्या का सामना करना पड़ा है। दरअसल, जब अजित पवार बोल रहे थे तब उनकी सभा में ज्यादातर कुर्सियां खाली दिखाई पड़ीं।

लातूर के उदगीर में पहुंची जन सम्मान यात्रा

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार लातूर के उदगीर में जन सम्मान यात्रा के दौरान महिलाओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान महिलाएं व कार्यकर्ता अजित पवार का भाषण छोड़कर जाते दिखाई दिए। अजित पवार का भाषण शुरू ही हुआ था कि कुछ ही देर में सैकड़ों कुर्सियां खाली हो गईं। जानकारी के मुताबिक, महिला कार्यकर्ता घंटों से अजित पवार का इंतजार कर रही थी।

देर से शुरू हुई रैली

लातूर के उदगीर जिले में स्थित विद्यालय के मैदान में विधानसभा क्षेत्र के लोग बडी संख्या मे मौजूद थे। ये सभी घंटों से अजित पवार का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अजित पवार के भाषण के दौरान ही ये सभी लोग कुर्सी छोड़-छोड़कर जाते दिखाई देने लगे। कुछ ही देर में सैकड़ों कुर्सियां खाली हो गईं। सामने आई जानकारी के मुताबिक, अजित पवार की रैली देर से शुरू हुई। इसके बाद बारिश भी होने लगी जिस कारण लोग अपने घरों की ओर चले गए। इसके बाद अजित पवार की रैली में खाली कुर्सियां ही दिखाईं दी

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र: ऐसे ही नहीं मिल जाएगा टिकट, कांग्रेस अब इच्छुक उम्मीदवारों का सबसे पहले लेगी इंटरव्यू

महाराष्ट्र: 'कांग्रेस कहती है हिंदू वोट को बांटो, मुस्लिम वोट पॉकेट में है,' बोले किरेन रिजिजू