A
Hindi News महाराष्ट्र सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर के केबिन में घुसा किंग कोबरा, मच गई अफरा-तफरी, देखें VIDEO

सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर के केबिन में घुसा किंग कोबरा, मच गई अफरा-तफरी, देखें VIDEO

महाराष्ट्र के वाशिम में एक सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर के केबिन में एक किंग कोबरा घुस गया। इस घटना के सामने आने के बाद मौके पर लोगों में डर का माहौल बन गया।

King cobra- India TV Hindi Image Source : INDIA TV केबिन में कोबरा घुसा

शेलूबाजार: महाराष्ट्र के वाशिम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर के केबिन में एक किंग कोबरा के घुसने से हड़कंप मच गया। ये जहरीला सांप दवाइयों की रैक में घुस गया, जिसे देखकर अफरा तफरी मच गई।

क्या है पूरा मामला? 

शेलूबाजार के पास स्थित हिरंगी प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र में डॉक्टर के केबिन में एक किंग कोबरा घुस गया। जहरीले सांप को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और अफरा-तफरी मच गई। मिली जानकारी के अनुसार, उपकेंद्र के कर्मचारियों को एक बड़ा सांप दिखाई दिया, जो डॉक्टर के केबिन में दवाइयों के रैक में था। 

इस घटना की जानकारी मिलते ही हेल्पिंग हैंड वाइल्ड एडवेंचर एंड नेचर क्लब के आदित्य इंगोले को सूचित किया गया। आदित्य इंगोले मौके पर पहुंचे और दवाइयों की रैक में 3.5 फीट लंबा किंग कोबरा पाया। आदित्य, जो सर्पमित्र और वन्यजीव रक्षक हैं, ने सांप को कुशलतापूर्वक पकड़ा। इसके बाद वन विभाग को सूचित कर सांप को प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया। इस दौरान उपकेंद्र में मौजूद सभी लोगों ने राहत की सांस ली। (इनपुट: वाशिम से इमरान खान की रिपोर्ट)