A
Hindi News महाराष्ट्र सड़क और सीवर की क्वालिटी चेक करने वाले ही निकले भ्रष्ट, अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल

सड़क और सीवर की क्वालिटी चेक करने वाले ही निकले भ्रष्ट, अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र में सरकारी विभागों का गजब हाल है। यहां एक अधिकारी सड़क और सीवर की क्वालिटी चेक करने के नाम पर रिश्वत लेते कैमरे में कैद हो गए। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Maharashtra- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB सतर्कता गुणवत्ता नियंत्रण विभाग के अधिकारी संजय सोमवंशी का रिश्वत लेते वीडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र के कल्याण जिले से एक खबर सामने आ रही है। यहां डोंबिवली मनपा अधिकारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। वीडियो में मनपा अधिकारी एक व्यक्ति से रिश्वत ले रहे हैं। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विभागीय आयुक्त ने मामले में एक्शन लिया है और अधिकारी पर तत्काल कार्रवाई के आदेश दिया है।

कौन है रिश्वत लेने वाला अधिकारी?

मिली जानकारी के मुताबिक, रिश्वत लेने वाले अधिकारी कल्याण डोंबिवली मनपा के सतर्कता गुणवत्ता नियंत्रण विभाग के अधिकारी संजय सोमवंशी हैं, जो एक ठेकेदार से पैसे ले रहे थे, उसी समय किसी ने पैसे लेते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो में सोमवंशी कंक्रीट सड़क और सीवर कार्य की गुणवत्ता जांच के लिए रिश्वत लेते साफ नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद से मनपा में हड़कंप मच गया है।

आयुक्त ने कार्रवाई के दिए आदेश

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कल्याण डोंबिवली मनपा की आयुक्त इंदुरानी जाखड़ ने तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया है। कमिश्नर जाखड़ ने मामले पर अपना रूख स्पष्ट कर दिया है कि दोषी अधिकारियों का समर्थन नहीं किया जाएगा और ऐसे अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सामान्य प्रशासन विभाग को इस संबंध में तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है और संबंधित अधिकारी की भूमिका की गहन जांच की जाएगी।

(कल्याण से सुनील शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

'कहीं लालबाग के राजा को गुजरात लेकर न चले जाएं अमित शाह', संजय राउत ने कसा तंज