A
Hindi News महाराष्ट्र एकनाथ शिंदे से महाराष्ट्र विधानसभा में मिलेंगे खिलाड़ी, NCP-SP नेता बोले- ऐसा लग रहा जैसे वर्ल्ड कप उन्होंने जीता है

एकनाथ शिंदे से महाराष्ट्र विधानसभा में मिलेंगे खिलाड़ी, NCP-SP नेता बोले- ऐसा लग रहा जैसे वर्ल्ड कप उन्होंने जीता है

टी20 विश्वकप जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी आज महाराष्ट्र विधानसभा पहुंचने वाले हैं। इस दौरान वे सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात करेंगे। इसे लेकर एनसीपी एससीपी नेता रोहित पवार ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है मानों उन्होंने विश्वकप जीता हो।

Indian cricket team Players will meet Eknath Shinde in Maharashtra assembly said this- India TV Hindi Image Source : ANI रोहित पवार

टी20 विश्वकप 2024 में मिली जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात करने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी मुंबई पहुंचे। यहां भारतीय क्रिकेट टीम की विजय परेड कराई गई। इस दौरान भारी संख्या में लोग अपने चहेते खिलाड़ियों को देखने के लिए पहुंचे। इसे लेकर अब एनसीपी-एससीपी नेता रोहित पवार ने कहा, "बीसीसीआई से बात करने पर पता चला कि मुंबई का कार्यक्रम अचानक से वहां फाइनल हो गया था। इसलिए हमें जो अलग से बस का प्रबंध करना था, चाहे वह सजावट हो या स्टिकर लगाना, वह उस समय पर नहीं होने वाली थी।"

एनसीपी नेता ने साधा निशाना

उन्होंने कहा कि इसी कारण उनके पास एक रेडीमेड बस थी। उन्होंने उसे भेज दिया और दूसरी बात, वहां बहुत सारे लोग वर्ल्ड कप देखने और हमारी भारतीय टीम को बधाई देने आए थे। 2 लाख से ज्यादा लोग वहां थे और कई जगहों पर लोगों को थोड़ी परेशानी हुई। भविष्य में जब इतना बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, तो इन सब बातों का बारीकी से ध्यान रखना होगा। बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा में आज खिलाड़ी एकनाथ शिंदे से मुलाकात करने के लिए पहुंचने वाले हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा कि वहां नेताओं की तस्वीरें हैं, ऐसा लग रहा है जैसे इन नेताओं ने वर्ल्ड कप जीता हो। भारतीय टीम की तस्वीरें लगानी चाहिए थी और दूसरी बात क्या आप यहां भारतीय टीम की सफलता पर वोट मांग रहे हैं। ये बातें बहुत गलत है। राजनीति करना ठीक नहीं है।

दिल्ली के बाद मुंबई पहुंचे खिलाड़ी

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को नई दिल्ली के आईटीसी मौर्या में खिलाड़ियों को ठहराया गया था। इस दौरान रोहित शर्मा अपने हाथ में ट्रॉफी के साथ दिखे। होटल पहुंचने के बाद उनका स्वागत ढोल और नगाड़ों के साथ किया गया। इस दौरान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने डांस भी किया। वहीं आईटीसी मौर्या के शेफ ने बताया कि भारतीय टीम की जीत की खुशी में आईपीएल की ट्रॉफी वाला केक डिजाइन किया गया है, जिसपर ट्रॉफी लगाई गई है जो दिखने में असली ट्रॉफी की तरह दिखता है। उन्होंने कहा कि केक का रंग भी टीम इंडिया की जर्सी के आधार पर तैयार किया गया है।