A
Hindi News महाराष्ट्र चुनाव मंच में पहुंचे शिवसेना यूबीटी के नेता आदित्य ठाकरे, विरोधियों पर जमकर साधा निशाना

चुनाव मंच में पहुंचे शिवसेना यूबीटी के नेता आदित्य ठाकरे, विरोधियों पर जमकर साधा निशाना

महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 20 नवंबर को मतदान किया जाएगा। वहीं 23 नवंबर को चुनावी परिणाम घोषित किए जाएंगे। इस बीच इंडिया टीवी के खास शो चुनाव मंच में आदित्य ठाकरे शामिल हुए और उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधा।

India TV Chunav Manch Shiv Sena UBT leader Aditya Thackeray reached the election platform and target- India TV Hindi Image Source : INDIA TV चुनाव मंच में पहुंचे आदित्य ठाकरे

India TV Chunav Manch: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 20 नवंबर को मतदान होना है। महाराष्ट्र में सियासी सिरगर्मी तेज हो चुकी है। इस बीच इंडिया टीवी चुनावों का सबसे बड़े शो 'चुनाव मंच' लेकर आया है। इंडिया टीवी के इस चुनाव मंच कार्यक्रम में शिवसेना यूबीटी के नेता व उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे शामिल हुए। आदित्य ठाकरे ने चुनाव मंच कार्यक्रम में इंडिया टीवी के तीखे सवालों का जवाब दिया और विरोधियों पर खूब निशाना साधा। उन्होंने कहा जिस भाजपा ने कोविड के दौरान महाराष्ट्र के फंड नहीं दिया। उस भाजपा के साथ भागकर एकनाथ शिंदे ने गठबंधन किया। मुंबई में पूरा स्मॉग है। 

आदित्य ठाकरे ने साधा निशाना

आदित्य ठाकरे ने इस दौरान कहा कि जो महाराष्ट्र को लूटने आए हैं हम उन्हें भगा देंगे। पहले ये हमारे साथ थे। लेकिन हमें दो साल से इसी दिन का इंतजार था। पिछले 2 सालों से काफी सारे उद्योगों और रोजगारों को गुजरात में स्थापित किया गया। उन्हें महाराष्ट्र से हटाकर गुजरात भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि जो भाग के गए वो महाराष्ट्र में पैदा हुई इस कंफ्यूजन के लिए जिम्मेदार हैं। अगर हम विचारों से दूर हो गए तो नगर निगम के जो विभाग उनके पास थे, उसे उन्होंने क्यों मंजूर किया। इन लोगों का झूठ पकड़ा गया। जब हमारी सरकार गिराई गई तो इन्होंने बेशर्मी दिखाई और टेबलों पर चढ़कर नाचे थे ये लोग। अगर ये महाराष्ट्र के बेटे होते तो ऐसा नहीं करते, ये कैसी बेशर्मी है।

एकनाथ शिंदे पर बरसे आदित्य ठाकरे

उन्होंने कहा कि 20 मई को आकर वर्षा बंग्ला में कौन रो रहा था, ये कौन कह रहा था। मैंने कितनी बार कहा है कि शिंदे रो रहे थे। वह डरपोक थे और भाग गए। अब बातों को जायज ठहराने के लिए जो मन में आ रहा है कह रहे हैं। सब जो वो कहते थे कि कर नहीं पाते, किसी के साथ बैठ नहीं पाएंगे, एकनाथ शिंदे ने सब कर दिया। शिंदे ने पार्टी नहीं इंसानियत तोड़ी है। ये अली बाबा और 40 चोर जो हैं, एकनाथ शिंदे खुद, उनका सारा का सारा करियर एक ही व्यक्ति के कारण है, उद्धव ठाकरे की वजह से। उनका पूरा करियर एक ही व्यक्ति की वजह से है। पहले 5 साल फडणवीस साहब के कैबिनेट में मंत्री रहे, उन्हें उद्धव ठाकरे ने मंत्री बनाया था। फिर हमारी सरकार में उन्हें मंत्री बनाया गया, लेकिन जब उनका झूठ पकड़ा गया तब वो भाग गए।