A
Hindi News महाराष्ट्र चुनाव मंच: महायुति में बड़ा भाई, छोटा भाई कौन? जानें आशीष शेलार और दीपक केसरकर ने क्या कहा

चुनाव मंच: महायुति में बड़ा भाई, छोटा भाई कौन? जानें आशीष शेलार और दीपक केसरकर ने क्या कहा

इंडिया टीवी ने चुनावों का सबसे बड़ा शो "चुनाव मंच" का आयोजन किया है। इंडिया टीवी के इस मंच पर आशीष शेलार और दीपक केसरकर ने सवालों का जवाब दिया।

इंडिया टीवी चुनाव मंच- India TV Hindi इंडिया टीवी चुनाव मंच

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव नजदीक है। तमाम पार्टियां अपनी रणनीति बनाने में जुटी हैं। इस बीच, इंडिया टीवी ने चुनावों का सबसे बड़ा शो "चुनाव मंच" का आयोजन किया है। इंडिया टीवी के इस मंच पर बीजेपी नेता आशीष शेलार और शिवसेना नेता दीपक केसरकर ने सवालों का जवाब दिया।

मुंबई का किंग मराठी हैं: दीपक केसरकर

बड़े भाई की भूमिका में होते हुए देवेंद्र फडणवीस ने दूसरे नंबर पर बैठने के लिए राजी हो गए, अगर ऐसी स्थिति आती है तो क्या एकनाथ शिंदे भी बड़ा दिल दिखाएंगे, इस पर दीपक केसरकर ने कहा, ये ऐसी स्थिति में कोई भी ये नहीं सोचता कि मेरा सिंबल क्या है? पालघर की सीट दे दी, उसके साथ बीजेपी ने अपना कैंडिडेट भी दे दिया और उसको जीताकर भी लाए। ऐसी स्थिति और भी क्षेत्रों में है। ऐसी दोस्ती महा विकास अघाड़ी में बिल्कुल नहीं है। उन्होंने मुंबई का किंग मराठी को बताया।

हम प्रगतिवादी सरकार: आशीष शेलार

आशीष शेलार ने कहा, डेमोक्रेसी में हर किसी को अपनी पार्टी में किसे टिकट देना है उसका हक है। महाराष्ट्र के चुनाव का हमारा नारा यही है कि हम प्रगतिवादी सरकार हैं। जिसके पास उम्मीद है लोग उसका साथ देंगे। मुंबई का किंग कौन बनेगा? इस पर उन्होंने कहा कि उद्धव जी रेस में नहीं, मुंबई का किंग मुंबईकर है। साथ ही राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए आशीष शेलार ने कहा कि मुसलमान को जाति में बांटने की बात वो क्यों नहीं करते हैं।

आशीष शेलार ने कहा, बालासाहेब ठाकरे ने कहा था कि ये हिंदुस्तान है। जो इस धरती पर है सब हिंदू हैं। ये उनकी थिंकिंग थी। जब कश्मीर में अमरनाथ बंद हुआ था, तो बालासाहेब ने कहा था कि अमरनाथ यात्रा बंद करेंगे तो मुंबई से एक भी हज यात्रा की फ्लाइट नहीं उड़ेगी। बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और गंभीर विषय है। पुलिस अपना काम कर रही है उसके बीच में बयानबाजी करना ठीक भी नहीं।