A
Hindi News महाराष्ट्र फोटो खिंचवाने पति-पत्नी गए जंगल, दोनों की मौत, लाश देखते ही पुलिस समझ गई पूरा मामला

फोटो खिंचवाने पति-पत्नी गए जंगल, दोनों की मौत, लाश देखते ही पुलिस समझ गई पूरा मामला

पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी आत्महत्या कर ली। इस मामले में मृतक महिला के भाई ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस जांच कर रही है।

Representative Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के वाशिम में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। इस व्यक्ति को पत्नी के चरित्र पर शक था और उसका मानना था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी संबंध है। इसी वजह से वह झूठ बोलकर पत्नी को सुनसान इलाके में ले गया। यहां उसकी हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर लटक गया। पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर लिए हैं और आगे की जांच की जा रही है।

मामला वाशिम जिले की रिसोड तहसील के लोनी गांव का है। यहां विलास सुर्वे नाम के एक व्यक्ति, जिसकी उम्र 40 साल है, उसे अपनी पत्नी उषा विलास सुर्वे, जिसकी उम्र 35 साल है पर शक था। शक की वजह से वह पत्नी से नफरत करने लगा था और उसको मौत के घाट उतारने का फैसला कर चुका था।

जंगल ले जाकर की हत्या

पत्नी को मारने के लिए विलास सुर्वे ने फोटो का बहाना बनाया। उसने कहा कि जंगल जाकर वह पत्नी उषा के साथ फोटो खिंचाना चाहता है। उषा भी फोटो के लिए राजी हो गई और दोनों पति-पत्नी दंगल पहुंच गए। जंगल भी ज्यादा दूर नहीं था और गांव के पास के ही जंगल में विलास ने पत्नी की हत्या कर दी। उसने पत्थर से कुचलकर उषा को मौत के घाट उतार दिया। इसके तुरंत बाद ही विलास ने भी एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस संदर्भ में मृतक उषा के भाई ने रिसोड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आगे की जांच रिसोड पुलिस कर रही है। हत्या के बाद आत्महत्या के अलावा अन्य एंगल से भी जांच की जा रही है और सभी पहलुओं पर पुलिस गौर कर रही है।

(वाशिम से इमरान खान की रिपोर्ट)

 

यह भी पढ़ें-

महायुति पूरी ताकत से विधानसभा चुनाव लड़ी तो 200 सीटें जीतेगी, देवेंद्र फडणवीस ने किया दावा

‘2 बैशाखियों पर टिकी यह सरकार नहीं चलेगी’, संजय राउत ने किया लालू यादव के बयान का समर्थन