A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: ठाणे की एक चिप्स कंपनी में लगी भीषण आग, लगातार हो रहे सिलेंडर ब्लास्ट

महाराष्ट्र: ठाणे की एक चिप्स कंपनी में लगी भीषण आग, लगातार हो रहे सिलेंडर ब्लास्ट

महाराष्ट्र के ठाणे की एक चिप्स कंपनी में भीषण आग लग गई है। आग इतनी भीषण लगी है कि इसके चलते लगातार गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो रहे हैं।

ठाणे की चिप्स कंपनी में लगी भीषण आग- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ठाणे की चिप्स कंपनी में लगी भीषण आग

महाराष्ट्र के ठाणे से एक चिप्स कंपनी में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। ठाणे के वागले एस्टेट परिसर में स्थित रामनगर इलाके के वेंकट रमन स्पेशलिटी लिमिटेड, चिप्स बनाने वाली कंपनी में भीषण आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार आग इतनी भीषण लगी है कि इसकी वजह से लगातार गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो रहे हैं। आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल पर दमकल विभाग की गाड़ियां भी पहुंच चुकी हैं। दमकल विभाग द्वारा आग को बुझाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है। 

आग इतना विकराल रुप धारण किए हुए है कि इस कंपनी के आस पास के परिसर में बड़े पैमाने पर झोपड़ी होने की वजह से उनके घरों में भी आग लगने की संभावना व्यक्त की जा रही है। 

हाल में मुंबई के घाटकोपर इलाके में चलती बस में लगी थी आग 

वहीं, हाल में मुंबई के घाटकोपर इलाके में दोपहर को बेस्ट की चलती बस में आग लगने की खबर सामने आई थी। नगर निकाय के एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में कोई भी सवारी के घायल नहीं थी। उन्होंने बताया था कि यह घटना पूर्वी मुंबई में गांधी नगर जंक्शन पर दोपहर करीब एक बजकर 50 मिनट पर हुई थी। इसके बाद यातायात पुलिस ने फौरन इमरजेंसी सेवाओं को सूचित किया था। उन्होंने बताया था कि दमकल कर्मियों ने 20 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया था और उसको बुझा दिया था। 

कुछ दिन पहले ठाणे की एक कॉमर्शियल बिल्डिंग में लगी थी आग

इससे पहले महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक कॉमर्शियल बिल्डिंग में आग लगने का मामला सामने आया था। आग बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर लगी थी। आग लगने के कारण उसका धुआं पूरी बिल्डिंग में फैल गया था। अधिकारियों ने बताया था कि आग लगने के बाद सांतवे प्लोर पर एक आई क्लीनिक में अपना इलाज करा रहे नौ लोगों और एक चिकित्सा केंद्र से एक अन्य व्यक्ति को बचाया गया था।

REPORT: RIZVAN SHAIKH

With PTI Input