A
Hindi News महाराष्ट्र Video: सामने आया पुणे हादसे का खौफनाक सीसीटीवी फुटेज, नाबालिग ने कार से दो लोगों को रौंदा था

Video: सामने आया पुणे हादसे का खौफनाक सीसीटीवी फुटेज, नाबालिग ने कार से दो लोगों को रौंदा था

ये घटना कल्याणी नगर में देर रात के करीब 2.30 बजे। जाने-माने बिल्डर के बेटे ने अपनी पोर्शे कार से बाइक सवार को टक्कर मार दी।

Pune road accident- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पुणे सड़क हादसा।

महाराष्ट्र के पुणे में बीते दिनों रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत ने सभी को दहला कर रख दिया है। आपको बता दें कि एक रईस बाप के बेटे ने तेज रफ्तार महंगी कार से बाइक को टक्कर मार दी थी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी। आरोपी एक जाने-माने बिल्डर का बेटा है। इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी थी। अब इस हादसे का पूरा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। 

सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल 

तेज रफ्तार के कहर के कारण हादसे की ये घटना पुणे के कल्याणी नगर की है। कल्याणीनगर में हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना में आरोपी की कार को भी नुकसान पहुंचा। दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकलने की कोशिश करने पर लोगों के एक समूह को ड्राइवर की पिटाई करते देखा गया था। अब जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमे साफ दिखाई दे रहा है कि कार बहुत ही ज्यादा स्पीड में जा रही थी और आगे हादसे का कारण बनी। 

मृतकों की हुई पहचान

ये घटना कल्याणी नगर में देर रात के करीब 2.30 बजे घटी। जाने-माने बिल्डर के बेटे ने अपनी पोर्शे कार से बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार लड़के और लड़की की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान अनीस अवलिया और अश्विनी कोस्टा के रूप में हुई है। पुलिस ने इल मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। 

आरोपी का पिता गिरफ्तार

पुणे के इस हिट एंड रन मामले में पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, कुछ ही घंटों बाद कोर्ट ने उसे जमानत दे दी। लेकिन अब पुणे पुलिस ने आरोपी के पिता बिल्डर विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। वह मामला दर्ज होते ही फरार हो गया था। उसे महाराष्ट्र के संभाजीनगर जिले से गिरफ्तार किया गया है। (रिपोर्ट: जैद मेमन)

ये भी पढ़ेंरईस बाप के बेटे ने महंगी गाड़ी से बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, भीड़ ने की जबरदस्त पिटाई, वीडियो वायरल

'सीताजी को चुराने रावण भी भगवा कपड़ा पहनकर आया था', CM योगी को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष का विवादित बयान