A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के बसमत में लड़की से छेड़छाड़, हिंदू संगठनों ने पुलिस थाने के बाहर काटा बवाल

महाराष्ट्र के बसमत में लड़की से छेड़छाड़, हिंदू संगठनों ने पुलिस थाने के बाहर काटा बवाल

महाराष्ट्र के हिंगोली में बीती रात खूब बवाल देखने को मिला। दरअसल यहां एक लड़की जब छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो उसका केस दर्ज नहीं किया गया। घटना की सूचना मिलते ही हिंदू संगठनों ने थाने के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

Hindu girl molested in Basmat Maharashtra Hindu organizations created a ruckus outside the police st- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के बसमत में लड़की से छेड़छाड़

महाराष्ट्र के हिंगोली में बीती रात खूब बवाल देखने को मिला। यहां हिंदू महिला के साथ छेड़खानी की घटना के बाद हिंदू समाज सड़क पर उतर गया। इस दौरान सैकड़ों की तादाद में लोग सड़क पर उतरे। बता दें कि यह मामला हिंगोली के बसमत इलाके की है। यहां बसमत में सड़क पर एक हिंदू युवती के साथ छेड़छाड़ की गई। इस घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली तो उन्होंने थाने के सामने ही विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। दरअसल घटना के बाद जब युवती थाने अपनी शिकायत लिखवाने गई तो आरोप है कि पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसलिए नागरिकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया। नागरिकों की मांग है कि तुरंत केस दर्ज किया जाए और पुलिस अधिकारी का तबादला किया जाए। इन्हीं मांगों को लेकर स्थानीय लोगों ने देर रात तक आंदोलन किया।

लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

मामले को तूल पकड़ता देख हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने का भरोसा दिलाकर विरोध प्रदर्शन को शांत कराया। पुलिस इस मामले को शांत कराया। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला हिंदू समाज की है और रविवार की शाम को सब्जी लेने के लिए बाजार गई हुई थी। इस दौरान विशेष समुदाय के युवक अब्दुल मजीद और अब्दुल उस्मान ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। इस घटना के बाद पीड़िता अपने घर आई और फिर अपने परिजनों को लेकर वह पुलिस थाने पहुंची, ताकि केस दर्ज कराया जा सके।

पुलिस ने दर्ज किया केस

आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बजाय उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर लौटा दिया। इस बात पर थाने में ही हंगामा शुरू हो गया। इस घटना की सूचना जैसे ही मिली, तो घटनास्थल पर हिंदू संगठन के लोग पहुंच गए। इस दौरान हिंदू संगठनों द्वारा आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई और तत्काल केस दर्ज करने की मांग की गई। बता दें कि इस विरोध प्रदर्शन में कुछ साधु-संतों ने भी हिस्सा लिया। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज किया और कार्रवाई शुरू कर दी है।