A
Hindi News महाराष्ट्र Video: भारी बारिश के कारण SBI में भर गया पानी, गीले हो गए फाइल और अन्य दस्तावेज

Video: भारी बारिश के कारण SBI में भर गया पानी, गीले हो गए फाइल और अन्य दस्तावेज

भारी बारिश के कारण बैंक में घुस गया पानी, गीले हो गए फाइल और अन्य दस्तावेज

वाशिम में बारिश से बैंक को नुकसान। - India TV Hindi Image Source : INDIA TV वाशिम में बारिश से बैंक को नुकसान।

महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों में भारी बारिश हो रही है। राज्य के वाशिम जिले में भी सोमवार को सुबह-सुबह से ही मूसलधार बारिश शुरू हो गई है। इस कारण सड़कें तालाब बन गई हैं। यहां तक की बारिश का पानी बैंक से लेकर एटीएम के भीतर तक में घुस गया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जहां बैंक के अंदर पानी भरा है और गीली फाइलें निकाली जा रही हैं। 

SBI बैंक और एटीएम में घुसा पानी

वाशिम जिले भर में आज अलसुबह से ही मूसलधार बारिश शुरू हो गई जिसके चलते शेलुबाजार में आज स्टेट बैंक और सेंट्रल बैंक व एटीएम से लेकर दुकान तक बारिश के पानी से लबालब भर गई। यहां बैंक में अनेक फाइल और दस्तावेज गीले हो गए।  बैंक के कर्मियों को पानी के चलते अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ा, वहीं, पैसे निकालने आए नागरिकों को खाली हाथ लौटना पड़ा। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क से लेकर बैंक के भीतर तक में बारिश के कारण पानी भरा हुआ है। वहीं, बैंक के कर्मचारी पानी भरे ऑफिस से गीले दस्तावेजों को निकाल रहे हैं। 

मोटर पंप लगाकर निकाला पानी

दूसरी ओर दुकानों में बारिश का पानी घुसने के चलते दुकानदारों को भी काफी नुकसान हुआ है। इतना ही नहीं यह पानी दुकानदारों ने मोटर पंप लगाकर निकाला है। शेलुबाजार की सड़कें पानी से लबालब भरी हुई नजर आ रही हैं। इस कारण आम नागरिकों का पैदल चलना तक दुश्वार हो गया है। 

क्या है मौसम विभाग का अपडेट

देश के विभिन्न हिस्सों में इस वक्त भारी बारिश से हालात असामान्य हैं। भारतीय मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के विदर्भ, मराठवाड़ा क्षेत्र में और तटीय महाराष्ट्र और मध्य महाराष्ट्र के क्षेत्रों में भी भारी वर्षा होने की संभावना है। (रिपोर्ट: इमरान खान)

ये भी पढ़ें- मुंबई में नशे में धुत यात्री ने घुमा दी बस की स्टेयरिंग, कई वाहनों और पैदल यात्रियों पर टूटा कहर; 9 लोग घायल

बढ़ गई VIP नंबर की फीस, जानें '0001' चाहिए तो कितनी रकम देनी होगी