A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: ड्रिंक एंड ड्राइव के चक्कर में हुआ भीषण हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत; दो घायल

VIDEO: ड्रिंक एंड ड्राइव के चक्कर में हुआ भीषण हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत; दो घायल

महाराष्ट्र के संभाजी नगर में शराब के नशे में गाड़ी चलाने की वजह से एक भीषण हादसा हो गया। दो कारों की टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए।

ड्रिंक एंड ड्राइव की वजह से हुआ हादसा।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ड्रिंक एंड ड्राइव की वजह से हुआ हादसा।

संभाजी नगर: महाराष्ट्र के संभाजी नगर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो कारों के बीच हुई भीषण टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की वजह शराब पीकर गाड़ी चलाना बताया गया है। वहीं हादसे का के वीडियो भी सामने आया है, जो वहीं बगल में मौजूद एक पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में दोनों कारों की आमने-सामने से हुई भीषण टक्कर हो देखा जा सकता है।

शराब पीकर चला रहा था कार

प्राथमिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के संभाजी नगर में विशाल चव्हाण नाम के ड्राइवर ने कृष्णा केरे को बिना ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चलाने की इजाजत दे दी। वहीं कृष्णा केरे ने शराब भी पी रखी थी। बिना ड्राइविंग लाइसेंस के शराब के नशे में धुत शख्स ने कार को हाई स्पीड में चलाया, जिसके बाद वह नियंत्रण खो बैठा। इसी बीच सामने से आ रही एक अन्य कार में उसकी जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद लोग मौके पर भागकर पहुंचे। हालांकि इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायलों का उपचार किया जा रहा है।

दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस की टीम हादसे के बाद कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने इस मामले में शराब के नशे में गाड़ी चलाकर दुर्घटना करने वाले दो लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस आगे की जांच कर रही है। घटना की वीडियो भी सामने आया है। हादसे का वीडियो घटना वाली जगह पर मौजूद पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें दर्दनाक टक्कर देखी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस विधायक जुबेर खान का हुआ निधन, आज सुबह ली अंतिम सांस; सीएम और पूर्व CM ने जताया दुख

जब प्लेन हाईजैक में फंस गए थे विदेश मंत्री के पिता, एस. जयशंकर ने सुनाया 40 साल पुराना किस्सा