A
Hindi News महाराष्ट्र पोते को पीटने पर CRPF के पूर्व जवान को आया गुस्सा, लाइसेंसी राइफल से बेटे पर चलाई गोली

पोते को पीटने पर CRPF के पूर्व जवान को आया गुस्सा, लाइसेंसी राइफल से बेटे पर चलाई गोली

नागपुर पुलिस ने सीआरपीएफ के पूर्व जवान को गिरफ्तार किया है। सीआरपीएफ के पूर्व जवान पर आरोप है कि उन्होंने पोते की पिटाई करने से नाराज होकर अपने बेटे पर गोली चलाई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र के नागपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के पूर्व जवान को गिरफ्तार किया है। सीआरपीएफ के पूर्व जवान पर आरोप है कि उन्होंने पोते की पिटाई करने से नाराज होकर अपने बेटे पर गोली चलाई। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात चिंतामणि नगर इलाके की है। सीआरपीएफ का पूर्व जवान वर्तमान में बैंक की नकदी ले जाने वाली वैन के लिए सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है। 

बेटे-बहू को लगाई फटकार 

पुलिस ने बताया कि चार वर्षीय पोते की पिटाई करने पर उसने अपने बेटे और बहू को फटकार लगाई थी। अजनी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इस बात को लेकर विवाद बढ़ गया और बुजुर्ग व्यक्ति ने गुस्से में आकर लाइसेंसी राइफल से अपने बेटे पर गोली चला दी। पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंची। अधिकारी ने बताया कि पैर में गोली लगने से घायल हुए आरोपी के बेटे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पूछताछ में बताया- बेटे से नाराज था

उन्होंने बताया कि बुजुर्ग को हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पोते की पिटाई करने को लेकर वह बेटे से नाराज था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। (भाषा)

ये भी पढ़ें-