A
Hindi News महाराष्ट्र पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के पांच लोग, भवाली डैम में डूबने से सभी की मौत

पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के पांच लोग, भवाली डैम में डूबने से सभी की मौत

महाराष्ट्र के नासिक में बड़ा हादसा हो गया। जिले के इगतपुरी तालुका में भवाली डैम पर पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई, जिनमें चार नाबालिग हैं।

भवाली बांध में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत- India TV Hindi भवाली बांध में डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

महाराष्ट्र के नासिक से एक दुखद घटना सामने आई है। जिले के इगतपुरी तालुका में मंगलवार को एक बांध में डूबने के बाद चार नाबालिगों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना भवाली डैम में दोपहर में हुई। भवाली डैम में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई, जिसमें तीन महिलाएं और दो पुरुष थे। सभी लोग नासिक के रहने वाले हैं और एक ही परिवार से थे।

पिकनिक मनाने गए थे

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "शहर के नासिक रोड उपनगर के गोसावी वाडी क्षेत्र के पांच लोग भवाली डैम पर पिकनिक मनाने गए थे। उनमें से दो लोग पानी में उतरे, लेकिन गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाने के कारण वे डूबने लगे। तीन अन्य लोग भी उन्हें बचाने के लिए कूद पड़े, लेकिन वे भी डूब गए।" उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उन्हें बचाने के लिए अभियान चलाया। 

पांचों शव बरामद 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ स्थानीय निवासियों की मदद से बाद में पांचों लोगों के शव बाहर निकालकर इगतपुरी ग्रामीण अस्पताल भेजे गए। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान इकरा दिलदार खान (14), नाजिया इमरान खान (15), मिस्बाह दिलदार खान (16), अनस खान दिलदार खान (17) और हनीफ अहमद शेख (24) के रूप में हुई है। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने के बाद उनके परिजनों का बयान दर्ज किया। सभी मृतक एक ही परिवार से हैं और वह अपने परिवार के साथ घूमने के लिए  इगतपुरी भवाली डैम आए थे। 

ये भी पढ़ें-