A
Hindi News महाराष्ट्र मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, बस और ट्रैक्टर की टक्कर में पांच की मौत; 45 लोग घायल

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, बस और ट्रैक्टर की टक्कर में पांच की मौत; 45 लोग घायल

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एक बस और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में अब तक पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 45 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

बस और ट्रैक्टर की टक्कर में पांच की मौत।- India TV Hindi Image Source : ANI बस और ट्रैक्टर की टक्कर में पांच की मौत।

मुंबई: आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। इस हादसे में अब तक पांच लोगों के मौत होने की सूचना मिली है। वहीं 45 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि करीब 44 लोग बस में सवार होकर आषाढ़ी एकादशी के लिए पंढरपुर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बस की टक्कर एक ट्रैक्टर से हो गई। इस हादसे के बाद बस और ट्रैक्टर दोनों अनियंत्रित होकर खाई में गिर गए। वहीं हादसे के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

खाई में गिरी बस

दरअसल, ये हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। यहां मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक बस और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बस और ट्रैक्टर दोनों खाई में गिर गईं। हादसे के बाद मौके पर चींख-पुकार मच गई। वहीं आनन-फानन में स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर पंढरपुर जा रहे थे। ये हादसा रात एक बजे के करीब हुआ। फिलहाल सभी घायलों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अभी तक पांच लोगों की मौत भी हो चुकी है।

पांच लोगों की गई जान

नवी मुंबई पुलिस के डीसीपी विवेक पानसरे भी घटनास्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने हादसे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज सुबह एक बजे के दौरान मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर 44 लोग आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर एक निजी बस के माध्यम से पंढरपुर जा रहे थे। बस एक ट्रैक्टर से टकरा गई और खाई में गिर गई। घायल हुए 42 लोगों को एमजीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जबकि तीन अन्य लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि 5 लोगों की जान चली गई है।"

यह भी पढ़ें- 

डोडा जिले में आतंकियों ने सेना पर किया हमला, एक अधिकारी सहित 5 जवान घायल

डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत की धमक, दुनिया के 85 देशों में इतने हजार करोड़ के हथियारों की बिक्री हुई