A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र के रायगढ़ में केमिकल कंपनी में ब्लास्ट से बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौत, 4 झुलसे

महाराष्ट्र के रायगढ़ में केमिकल कंपनी में ब्लास्ट से बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौत, 4 झुलसे

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिला के MIDC में केमिकल कंपनी में ब्लास्ट से बड़ा हादसा हो गया है। कंपनी में ब्लास्ट से आग लग गई जिसमें झुलसने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग झुलस गए।

रायगढ़ में केमिकल कंपनी में ब्लास्ट से बड़ा हादसा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रायगढ़ में केमिकल कंपनी में ब्लास्ट से बड़ा हादसा

रायगढ़ः महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में गुरुवार को एक केमिकल कंपनी में भीषण विस्फोट हुआ, जिसमें कम से कम दो श्रमिकों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, घटना सुबह 11.15 बजे मुंबई से लगभग 110 किलोमीटर दूर रोहा शहर के धतव एमआईडीसी में साधना नाइट्रो केम लिमिटेड में हुई। रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घरगे ने कहा कि विस्फोट रासायनिक संयंत्र के भंडारण टैंक में हुआ। इस घटना में भंडारण टैंक पर काम कर रहे दो कर्मचारियों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पास में काम कर रहे चार अन्य लोग झुलस गए।

घायलों का इलाज जारी

विस्फोट की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और तलाश एवं बचाव अभियान शुरू किया। घायल श्रमिकों को रोहा के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। घार्गे ने कहा, फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।