A
Hindi News महाराष्ट्र पाकिस्तान जिंदाबाद की स्टोरी लगाने के आरोप में युवक के खिलाफ FIR, देखें VIDEO

पाकिस्तान जिंदाबाद की स्टोरी लगाने के आरोप में युवक के खिलाफ FIR, देखें VIDEO

पालघर जिले में रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हिंदुस्तान मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगाया था। पुलिस को सूचना मिलने के बाद उसके खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद का लगाया स्टेटस- India TV Hindi Image Source : INDIA TV युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद का लगाया स्टेटस

मुंबई से सटे पालघर जिले में एक युवक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिंदुस्तान मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद की स्टोरी लगाई थी। इस युवक का नाम फरीद खान बताया जा रहा है, जिसने ईद-ए-मिलादुन्नबी के दिन अपने इंस्टाग्राम पर यह स्टोरी लगाई थी। इस स्टोरी के वायरल होने के बाद वहां के कई संगठन जिसमें बजरंग दल भी शामिल है, वो गुस्से में सड़क पर उतर गए और इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। यह मामला जब पुलिस के पास पहुंचा, तो पुलिस ने इसमें कार्रवाई की और बोईसर एमआईडीसी थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस से मिली यह जानकारी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "इस युवक का नाम फरीद खान है, जिसने ईद-ए-मिलादुन्नबी के दिन अपने इंस्टाग्राम पर हिंदुस्तान मुर्दाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद की स्टोरी लगाई थी। यह स्टोरी वायरल हो गई और इसके वायरल होते ही बोईसर इलाके के कुछ संगठन आक्रमक होकर सड़क पर उतर गए। इन संगठनों में बजरंग दल भी शामिल था। उन्होंने हमें इस मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है।"

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में स्थानीय लोगों से यह अनुरोध किया है कि कृपया आप इस तरह की पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड करने से पहले जरूर सोचें। इस तरह के पोस्ट अपलोड करने की वजह से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सकती है। 

(पालघर से हनीफ पटेल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

अरे गजब! यहां भैंस निकल गई डेढ़ लाख का मंगलसूत्र, किसान की पत्नी के उड़े होश- VIDEO

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के चेक पोस्ट पर हादसा, BMW कार ने CISF ऑफिसर को मारी टक्कर