A
Hindi News महाराष्ट्र Video: अनुपम खेर के ऑफिस में सेंध लगाने वाले निकले सीरियल चोर, पुलिस ने 2 को गिरफ्तार कर खोला काला चिट्ठा

Video: अनुपम खेर के ऑफिस में सेंध लगाने वाले निकले सीरियल चोर, पुलिस ने 2 को गिरफ्तार कर खोला काला चिट्ठा

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ऑफिस में हुई चोरी के बाद पुलिस में केस दर्ज करवाया था। अनुपम ने बताया था कि उनके ऑफिस से अकाउंट डिपार्टमेंट के कागजात और फिल्म के नेगेटिव चुराए गए थे।

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में हुई थी चोरी- India TV Hindi Image Source : DESIGNED PHOTO फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में हुई थी चोरी

मुंबई के अंधेरी वीरा देसाई इलाके में फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी करने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान है। ओशिवारा पुलिस ने बताया कि दोनों ही सीरियल चोर हैं। शहर के अलग-अलग इलाकों में घूमकर ऑटो चोरी की वारताद को अंजाम देते हैं। 

मुंबई के विले पार्ले इलाके में उसी दिन की चोरी

पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों ऑटो से मुंबई के अलग-अलग इलाकों में घूमकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे, जिस दिन अनुपम खेर के ऑफिस में इन्होंने चोरी को अंजाम दिया था। उसी दिन मुंबई के विले पार्ले इलाके में भी चोरी की थी।

ऑफिस में सेंध लगाकर की थी चोरी

गुरुवार को फिल्म अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में सेंध लगाकर चोरी का मामला सामने आया था। दो अज्ञात व्यक्तियों ने ऑफिस में सेंध लगाकर चोरी की थी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया था। इस पूरे मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी।

ऑफिस से ये सामान चुरा ले गए थे चोर

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर चोरी की वारदात की जानकारी देते हुए कहा था कि उनके ऑफिस में दो चोरों ने दरवाज़े तोड़ कर अकाउंट डिपार्टमेंट के कागजात और फिल्म के नेगेटिव चुरा ले गए थे। इस मामले में उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी।

बैग में थी 4 लाख की नकदी

खेर ने पुलिस को बताया था कि ऑफिस की तिजोरी में 4 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी थी। एक बैग भी रखा हुई था। इस बैग में उनके प्रोडक्शन हाउस की 2025 में बनी फिल्म 'मैंने गांधी को नहीं मारा' के नेगेटिव थे। इस फिल्म ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था। चोर इसी फिल्म के नेगेटिव और कुछ कागजात लेकर चले गए।