A
Hindi News महाराष्ट्र VIDEO: बाढ़ में पुलिया पार करने की जिद बुजुर्ग पर पड़ी भारी, तेज बहाव में बहे तो यूं बचाई गई जान

VIDEO: बाढ़ में पुलिया पार करने की जिद बुजुर्ग पर पड़ी भारी, तेज बहाव में बहे तो यूं बचाई गई जान

वाशिम जिले में एक बुजुर्ग और उसके साथ एक शख्स पुलिया पार करते हुए तेज बहाव में बहने लगे। बुजुर्ग को बहते देख वहां हंगामा मच गया।

पुलिया पार करते हुए तेज बहाव में फंसे ग्रामीण- India TV Hindi पुलिया पार करते हुए तेज बहाव में फंसे ग्रामीण

महाराष्ट्र के कई हिस्से में मूसलाधार बारिश हो रही है। राज्य के वाशिम जिले में भी बारिश हो रही है। इस बीच, जिले के कारंजा तहसील के जयपुर से वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिया पर तेज बहाव में दो ग्रामीण बहने लगे। दरअसल, भारी बारिश के कारण नाले और नदियां इन दिनों उफान पर हैं। ऐसे में यहां पुलिया में आई बाढ़ लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। 

बुजुर्ग को बहते देख मचा हंगामा

हुआ यूं कि तेज बहाव के बीच एक बुजुर्ग और उसके साथ एक व्यक्ति पुलिया पार करने लगे। इस दौरान दोनों इस बहाव के चपेट में आ गए और बह गए। बुजुर्ग को बहते देख वहां हंगामा मच गया। कुछ ही सेकंड में पुलिया पर खड़े युवकों ने नदी में छलांग लगाई और काफी मशक्कत के बाद दोनों डूब रहे ग्रामीणों की जान बचाई। 

पुलिया पर आगे बढ़ते गया बुजुर्ग

वीडियो में देख सकते हैं कि बुजुर्ग जोश में इस पुलिया को पार करने की कोशिश रह रहे हैं। वहीं, लोग उन्हें पुलिया पार नहीं करने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन बुजुर्ग ने किसी की एक न सुनी और पुलिया पर आगे बढ़ते चला गया। कुछ ही दूर जाने पर दोनों ग्रामीण बाढ़ के तेज बहाव में आ गए और बह गए। गनीमत रही कि बुजुर्ग को बहता देख कुछ युवकों ने नदी में छलांग लगा दी और उनकी जान बचा ली। बता दें कि वाशिम जिले में 24 घंटें से तेज बारिश हो रही है। प्रशासन ने अलर्ट भी जारी किया है। नागरिकों को सतर्कता बरतने को कहा गया है, लेकिन इस तरह लोग अपनी जान जोखिम में डालते हुए नजर आ रहे हैं। (रिपोर्ट- इमरान खान)

ये भी पढ़ें-

घर के बाहर कुर्सी लगाकर बैठे थे लोग, तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा; देखें CCTV

दिल्ली शराब घोटाला: 23 महीने बाद जेल से बाहर आएंगे विजय नायर, CBI के बाद अब ED केस में मिली बेल