A
Hindi News महाराष्ट्र कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत, संसद में दिए बयान को लेकर FIR दर्ज करने की मांग

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत, संसद में दिए बयान को लेकर FIR दर्ज करने की मांग

मुंबई में राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। इस शिकायत में एक जुलाई को संसद में दिए गए उनके भाषण को लेकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

राहुल गांधी- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल गांधी

मुंबई: कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के खिलाफ मुंबई के वीपी रोड पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत एक जुलाई को संसद में दिए गए उनके बयान को लेकर एक वकील ने दर्ज कराई है। अखंड हिन्दू राष्ट्र समिति के वकील कुषाण सोलंकी की तरफ से दी गई शिकायत में यह मांग की गई है कि राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाए।

राहुल के बयान पर संसद में हुआ था हंगामा

राहुल गांधी ने एक जुलाई को ससंद में दिए भाषण में हिंदुओं को लेकर टिप्पणी की थी। इसी बयान को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। दरअसल, राहुल गांधी के बयान पर संसद में खूब हंगामा हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी के इस बयान की निंदा की थी।

Image Source : INDIA TVराहुल गांधी के खिलाफ शिकायत

पीएम मोदी ने राहुल की टिप्पणी को बहुत गंभीर बताया था

राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसा से जोड़कर कुछ ऐसी टिप्पणी की जिस पर संसद में हंगामा खड़ा हो गया था। हालांकि बाद में राहुल गांधी के बयान को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया। राहुल के बयान पर हंगामे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सीट से उठे और उन्होंने कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना बहुत गंभीर विषय है।