A
Hindi News महाराष्ट्र Video: प्रैक्टिकल के नाम पर क्लास टीचर ने घर बुलाया, फिर छात्र से कराया ऐसा काम; उठी कार्रवाई की मांग

Video: प्रैक्टिकल के नाम पर क्लास टीचर ने घर बुलाया, फिर छात्र से कराया ऐसा काम; उठी कार्रवाई की मांग

महाराष्ट्र के लातूर जिले में एक क्लास टीचर ने छात्र को घर बुलाकर प्रैक्टिकल के नाम पर घर का काम कराया। मामले की जानकारी मिलते ही विद्यार्थी परिषद ने प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की। हालांकि प्रिंसिपल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

क्लास टीचर ने छात्र से कराया घर का काम।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV क्लास टीचर ने छात्र से कराया घर का काम।

लातूर: जिले के औसा में आईटीआई कॉलेज में एक अजीब घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक क्लास टीचर ने 18 वर्षीय छात्र को वायरिंग के प्रैक्टिकल के लिए घर बुलाया और फिर क्लास टीचर ने छात्र से घर का काम कराया। इतना ही नहीं उन्होंने छात्र से घर और छत की गंदगी भी साफ करने को कहा। छात्र से काम करवाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो वायरल होते ही आईटीआई के प्रिन्सिपल ने एक समिति गठित कर दी है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

सफाई करने का वीडियो आया सामने

मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्र के सफाई करने का वीडियो सामने आया। वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। विद्यार्थी परिषद के नेता प्रणव नागराले ने कहा कि शासकीय आईटीआई कॉलेज की मैडम ने इलेक्ट्रीशियन के छात्र से घर का काम कराया। प्रैक्टिकल के नाम पर छात्र से साफ-सफाई और घर का काम करवाया। जब बच्चे हमारे पास आए तो हमने प्रिंसिपल को पत्र लिखकर शिकायत दी। इस पर उन्होंने मामले की कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उन्होंने विद्यार्थियों से अपील की है कि कभी भी इस तरह के धोखे में नहीं रहना है।

प्रिंसिपल ने कार्रवाई का दिया आश्वासन

वहीं जब क्लास टीचर से इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने किसी भी छात्र को घर बुलाकर काम कराने की बात से साफ इनकार कर दिया। क्लास टीचर का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि किसने कब वीडियो बनाया, इन सब बातों के बारे में कोई जानकारी उन्हें नहीं है। इसके बाद कॉलेज की प्रिंसिपल से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अगर ये आरोप सच पाए जाते हैं तो उचित कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- आसिफ पटेल)

यह भी पढ़ें- 

कब आएगी NEET-PG परीक्षा की नई डेट, शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने दिया जवाब; जानें क्या कहा

Video: गंगा ने धारण किया रौद्र रूप, कागज की नाव की तरह बह गईं दर्जनों गाड़ियां; देखते रह गए लोग