A
Hindi News महाराष्ट्र चुनाव मंच: MVA में कितने सीटों पर बन गई सहमति? प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया

चुनाव मंच: MVA में कितने सीटों पर बन गई सहमति? प्रियंका चतुर्वेदी ने बताया

चुनाव मंच: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। इस चुनाव के मद्देनजर इंडिया टीवी ने चुनाव मंच का आयोजन किया जिसमें शिवनेसा यूबीटी की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने हिस्सा लिया।

चुनाव मंच में प्रियंका चतुर्वेदी।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV चुनाव मंच में प्रियंका चतुर्वेदी।

चुनाव मंच में शिवसेना उद्धव गुट की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री के चेहरे से ज्यादा बड़ा सवाल ये है कि महाराष्ट्र के हित की बात कौन कह रहा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महाराष्ट्र से इंडस्ट्री का जाना ज्यादा बड़ा मुद्दा है। प्रियंका चतुर्वेदी ने आगे कहा कि आप कोई भी सर्वे देखें उससे स्पष्ट हो जाएगा कि जनता की सहानूभूति किसके साथ है। उन्होंने कहा कि पापुलरिटी में उद्धव ठाकरे कहां खड़े हैं और बाकी नेता कहां खड़े हैं वह सब को पता है। प्रियंका ने कहा कि हम 3 पक्ष एक साथ लड़ रहे हैं। सीटों को लेकर कोई खींचतान नहीं है।

MVA में 270 सीटों पर सहमति

महा विकास अघाड़ी में सीटों को लेकर जारी खींचतान को लेकर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि हम 3 पक्ष एक साथ लड़ रहे हैं। सीटों को लेकर कोई खींचतान नहीं है। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि हम गठबंधन के दलों का सम्मान करते हैं। MVA में 270 सीटों पर सहमति बन गई है।

मनसे को लेकर क्या बोलीं प्रियंका?

राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे को लेकर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि हमने माहिम से अपना उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है। माहिम हमारी पारंपरिक सीट रही है। हम अपनी पूरी मेहनत से चुनाव लड़ रहे हैं। 2019 में हमारी पार्टी को तोड़ने का काम नहीं हुआ था। यहां एक अलग परिस्थिति है। प्रियंका ने कहा कि मनसे ने शिवसेना, एनसीपी की टूट को लेकर कुछ भी नहीं कहा।

कांग्रेस को आत्मचिंतन की जरूरत- प्रियंका

सीधी लड़ाई में कांग्रेस कमजोर पड़ जाती है अपने इस बयान को लेकर प्रियंका ने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, हरियाणा के जो नतीजे रहे उसे लेकर कांग्रेस को आत्मचिंतन की जरूरत है। डायरेक्ट फाइट में उन्हें कहां समस्या आ रही इसे लेकर कांग्रेस को आत्मचिंतन करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र चुनाव में रामदास आठवले की क्या-क्या है डिमांड, इंडिया टीवी पर खुलकर बताया, देखें- VIDEO

चुनाव मंच: 'हिंदू राष्ट्र में हिंदुओं को डरने की जरूरत नहीं, मंदिर तोड़ने पर कांग्रेस को नहीं लगता बुरा'- नितेश राणे