A
Hindi News महाराष्ट्र घर में काम रही थी महिला, अचानक धंस गई जमीन और 20 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी; देखें VIDEO

घर में काम रही थी महिला, अचानक धंस गई जमीन और 20 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी; देखें VIDEO

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में आज एक घर में जमीन धंसने से 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया। इस दौरान घर में काम कर रही महिला उस गड्ढे में गिर गई। इस घटना के बाद पूरे परिसर के लोग डरे हुए हैं।

घर में जमीन धंसने से...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV घर में जमीन धंसने से हुआ गड्ढा

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में आज एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शहर के रयतवारी कॉलरी के आमटे लेआउट स्थित मकान के पहले कमरे की जमीन अचानक धंस गई और करीब 20 फीट गहरा गड्ढा हो गया। कमरे में काम कर रही महिला इस गड्ढे में गिर गई। बताया जा रहा है कि महिला के साथ उनका पालतू कुत्ता भी गड्ढे में गिर गया।

जानें पूरा मामला

बताया जा रहा कि यह पूरा परिसर सरकारी कोयला खदान के करीब है। इसी परिसर में सुरेश माधव शिवणकर का दो मंजिला मकान है। आज घर की महिला संगीता शिवणकर अपना काम कर रही थी। इसी दौरान अचानक साढ़े 12 बजे घर के पहले रूम की जमीन धंस गई जिसमें संगीता शिवणकर गिर गई और घायल हो गईं। लगभग 20 फीट गड्ढे में गिरी महिला ने बचाने के लिए अपने बच्चों को आवाज लगाई। इसके बाद बच्चों के रोने की आवाज सुनते ही रिश्तेदार और पड़ोसियों ने घर की ओर दौड़ लगाई। घर में इतना बड़ा गड्ढा देखकर पहले तो सभी दंग रह गए फिर एक सीढ़ी की सहायता से जख्मी महिला को गड्ढे से बाहर निकाला। महिला को हाथ और पैर में चोट लग गई थी, सौभाग्य से महिला की जान बच गई।

घटना के बाद आस-पास के लोग भयभीत

घटना के बाद लोगों ने घर के अंदर की सामग्री टीवी, बेड, अलमारी और अन्य सामग्री को हटाना शुरू कर दिया। घर का सभी सामान बाहर निकालकर घर को खाली कर दिया गया। घटना स्थल पर रामनगर पुलिस थाना के पुलिस निरीक्षक पहुंच कर भीड़ को नियंत्रित किया। घर के भीतर जमीन धंसने की घटना के बाद आस-पास के लोग भी भयभीत हुए हैं।

देखें वीडियो-

जमीन के नीचे थी कोयला खदान!

बताया जा रहा है कि इस रिहायशी इलाके में जमीन के नीचे से वेस्टर्न कोल फिल्ड की कोयला खदान थी जिसे सही तरीके के बुझाया नहीं गया होगा इसी वजह से ऐसी घटना सामने आई है। इसके पीछे की वजह जांच के बाद ही सामने आएगी। घर के अंदर की जमीन धंसकर महिला गिरने की घटना से परिसर में सनसनी फैल गई। देखते-देखते घटना पूरे शहर में हवा की तरह फैल गई। इस घटना के बाद पूरे परिसर के लोग डरे हुए हैं। इससे पहले भी जिले के घुग्गुस शहर में पूरा मकान 70 फीट गहरे गड्ढे में समा गया था, वो परिसर भी कोयला खदान के क्षेत्र में ही था।

(रिपोर्ट- मिलिंद दिंन्डेवार)

यह भी पढ़ें-

रस्सी से बंधे थे हाथ-पैर, हॉस्टल के कमरे में 10वीं के छात्र का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई-चेन्नई की 10 प्रतिशत जमीन निगल जाएगा समुद्र, रिसर्च में डराने वाला खुलासा