A
Hindi News महाराष्ट्र बाढ़ के पानी में बह रही है कार, जान बचाने के लिए कूदते दिखे युवक; VIDEO आया सामने

बाढ़ के पानी में बह रही है कार, जान बचाने के लिए कूदते दिखे युवक; VIDEO आया सामने

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तेज बहाव वाले पानी में एक कार बहती दिख रही है। कार में दो युवक सवार थे।

कार से कूदता युवक- India TV Hindi कार से कूदता युवक

महाराष्ट्र के कई जिलों में बारिश से हाल बुरा है। राज्य के चंद्रपुर में मूसलाधार बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर हैं। प्रशासन द्वारा सावधानी बरतने की तमाम अपील के बावजूद लोग अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं। तेज बहाव के बीच फंसी कार का एक वीडियो सामने आया है, जो पुलिया की तरफ बहती हुई दिख रही है। 

पानी के तेज बहाव में बह रही कार

दरअसल, ये वीडियो  चंद्रपुर इलाके का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज बहाव वाले पानी में एक कार बह रही है। इस कार से एक युवक बाहर छलांग लगाता नजर आ रहा है, तो पानी में फंसे दूसरा युवक कार को पकड़ अंदर घुस रहा है। इस दौरान कार तेजी से एक पुलिया की तरफ बहती हुई जा रही है। यह वीडियो चंद्रपुर के महाकाली कॉलरी मार्ग पर झरपट नदी का बताया जा रहा है।

बाढ़ के पानी में फंसी कार से कूदा शख्स

कार को बहता देखकर लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनाई दे रही है। वहीं, कुछ लोग सड़क किनारे खड़े होकर इस दृश्य देख रहे हैं और उन्हें कार से बाहर आने के लिए कह रहे हैं। हालांकि, पानी का प्रवाह इतना तेज है कि कार बहती हुई पुलिया की तरफ जा रही है। जो व्यक्ति कार से कुदता है वह सही सलामत बच जाता है। वहीं, दूसरा युवक भी कुछ समय बाद आगे जाकर कार से बाहर कूद जाता है।

ये भी पढ़ें- 

अफजाल अंसारी के लिए अशुभ है 29 तारीख, आज सियासी तकदीर का फैसला

दिल्ली-UP समेत इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, जानिए देशभर के मौसम का हाल?