A
Hindi News महाराष्ट्र शराब पार्टी, कार और बिरयानी... नशे की हालत में की रफ ड्राइविंग फिर जो हुआ पूरी जिंदगी रहेगी याद, घटना में 2 की मौत 3 हुए घायल

शराब पार्टी, कार और बिरयानी... नशे की हालत में की रफ ड्राइविंग फिर जो हुआ पूरी जिंदगी रहेगी याद, घटना में 2 की मौत 3 हुए घायल

महाराष्ट्र से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, यहां कुछ युवक शराब पीने के बाद कार लेकर बिरयानी खाने निकले, जिसके बाद उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई।

nagpur- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB नशे की हालत में रफ ड्राइविंग करने पर 2 की जान चली गई है।

आज कार दौड़ा रील बनाना आम होता जा रहा है, लेकिन ये करना भारी भी पड़ता है। लेकिन यह बात इन बच्चों को समझ नहीं आती। ये अपने ही टशन में रहते है। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया। यहां शराब पीकर रफ ड्राइविंग करना कुछ नौजवानों को काफी महंगा पड़ा है। घटना में 2 युवकों की मौत हो गई है और 3 घायल हो गए हैं।

सभी की उम्र 19 से 20 साल

मिली जानकारी के मुताबिक, नागपुर में इस कार में 5 स्टूडेंट सवार थे। सभी युवाओं की उम्र 19 से 20 साल की बीच में है। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि दो की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल है, यह सभी युवक अपने एक मित्र की जन्मदिन पार्टी मना कर आ रहे थे। यह दुर्घटना सुबह 2:30 पर नागपुर सामने रोड पर हुई है यह सभी छात्र शराब की पार्टी करके रवाना हुए थे, घर में किसी को बताएं बिना पिता की कार लेकर रवाना हो गए थे।

बिरयानी खाने के चक्कर में निकले

शराब पार्टी करने के बाद सभी की बिरयानी खाने की उनकी इच्छा हुई, फिर बिरयानी की खोज में वह घर से रवाना हुए। मौज मस्ती के मूड में होने से ऊंची आवाज में म्यूजिक सिस्टम बजाते हुए उन्होंने क्लिप भी बनाई, मौज मस्ती की धुन में उन्होंने कार की स्पीड तेज कर दी और इसका एहसास भी नहीं हो पाया फिर कार कंट्रोल से बाहर हो गई और बैरिकेड से टकराने के बाद तीन-चार पलटी खा गई। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की और पुलिस की इसकी सूचना दी। इस दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए।

पुलिस कमिश्नर ने दी जानकारी

नागपुर के पुलिस कमिश्नर रविंद्र सिंघल ने बताया कि अस्पताल में भर्ती 3 छात्रों में से दो की हालत में मामूली सुधार हुआ है। एक की अवस्था चिंताजनक है और दो की मौत हो गई है। यह बच्चे कर में बैठकर रील बना रहे थे और गलत तरीके से गाड़ी चला रहे थे। गाड़ी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई। जिससे यह हादसा हो गया। घटना में गाड़ी का काफी नुकसान हुआ है, जिससे साफ पता चल रहा है कि गाड़ी काफी स्पीड में थी। वहीं, छात्रों में शराब सेवन का भी प्रमाण मिला है।

ये भी पढ़ें:

नागपुर की 281 स्कूल बसें हैं खतरनाक, खतरे में पड़ सकती है आपके बच्चों का जान, आरटीओ ने दिया ये आदेश
आईटीसी ग्रैंड मराठा पहुंचे उद्धव ठाकरे के विधायक, महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव को लेकर होटल गेम शुरू