A
Hindi News महाराष्ट्र अचानक आई बाढ़, बहा ले गई कार और पान की दुकान, देखें भयानक Video

अचानक आई बाढ़, बहा ले गई कार और पान की दुकान, देखें भयानक Video

महाराष्ट्र के अलग-अलग जिलों में भारी बारिश हो रही है जिस कारण नदी-नालों में बाढ़ जैसी स्थिति दिख रही है। बाढ़ का एक ऐसा ही खौफनाक मामला बुलढाणा से सामने आया है।

बुलढाणा में बाढ़।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बुलढाणा में बाढ़।

महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों में इस वक्त भारी बारिश के कारण जन जीवन अस्त व्यस्त पड़ गया है। मुंबई की हालत बुरी तरह से खराब है। इस बीच अब राज्य के बुलढाणा से भी एक डराने वाला वीडियो सामने आया है। जिले में एक छोटी सी नदी में अचानक एक दम से भारी बाढ़ आ गई। बाढ़ ने एक कार और पान की दुकान को चपेट में ले लिया और इन्हें बहा ले गई। आइए जानते हैं पूरा मामला।

बह गई कार और दुकान

बुलढाणा जिले में हो रही धुंआधार बारिश के कारण नदी नालों में बाढ़ जैसी स्थिति दिखाई पड़ रही है। जिले के खामगांव से नांदुरा रोड पर स्थित सुटाला गांव से बहने वाली छोटी सी नदी में बाढ़ आ गई। इसी नदी के किनारे खड़ी कार आंखों के सामने बह गई। कार के बाजू में ही स्थित एक पान की दुकान भी कार के साथ बह गई। सौभाग्यवश उस वक्त कार में कोई नहीं था। इस घटना का खौफनाक वीडियो भी सामने आया है। 

मुंबई में हालत खराब

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी बारिश के कारण हालात और भी खराब हैं। हर जगह भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सड़क पर जाम लग गया है और रेलवे लाइन पर भी यातायात प्रभावित है। रेलवे प्रशासन की ओर से ट्रैक से पानी हटाने का काम जारी है और जल्द ही यातायात सामान्य करने की कोशिश की जा रही है।

मुंबईकरों से सीएम शिंदे की अपील

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने मुंबई के लोगों से आवश्यक हो तो ही बाहर निकलने की अपील की है। शिंदे ने बताया कि मैंने सभी आपातकालीन एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि मैं मुंबई नगर निगम, पुलिस प्रशासन और आपातकालीन सेवाओं से भी सहयोग करने की अपील कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें- रायगढ़ किले की सीढ़ियों का नजारा देख कांप जाएगी रूह, पर्यटकों का तो कलेजा ही सूख गया; आप भी देखें भयावह Video

भयंकर बारिश के बीच मुंबई में हाई टाइड का अलर्ट, जानें कैसा रहेगा आज मौसम का हाल