A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, 48 छात्रों को लेकर जा रही बस पलटी, 2 की मौत-कई घायल

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, 48 छात्रों को लेकर जा रही बस पलटी, 2 की मौत-कई घायल

हादसा रायगढ़ जिले के खोपोली थाना क्षेत्र में हुआ है। छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के दौरान बस में 48 छात्र सवार थे।

रायगढ़ सड़क हादसा- India TV Hindi Image Source : ANI रायगढ़ सड़क हादसा

Maharashtra: महाराष्ट्र के रायगढ़ में रविवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। छात्रों को लेकर रही बस पलट गई। इसमें दो छात्रों की मौत हो गई है। बस के पलटने से कई छात्र घायल हो गए हैं, जबकि कुछ की हालत गंभीर है। हादसा रायगढ़ जिले के खोपोली थाना क्षेत्र में हुआ है। छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के दौरान बस में 48 छात्र सवार थे। 

महाराष्ट्र के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गौरी मोरे पाटिल ने बताया कि बस में सवार छात्र पिकनिक मनाकर वापस लौट रहे थे, इसी दौरान बस पलट गई। हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई है। 

वहीं, यूपी के शाहजहांपुर में में रविवार की शाम तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी और उनके आठ वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने रविवार को बताया कि रविवार शाम थाना मदनापुर अंतर्गत बरेली-इटावा मार्ग पर मदनापुर की ओर से जा रहे बाइक सवार पति, पत्‍नी और बच्‍चे को पीछे से तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो कार ने टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि टक्कर के कारण उमेश और उनकी पत्नी शीतल उर्फ सीमा और उनका 8 साल का बेटा यश बाइक से सड़क पर गिर गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।