A
Hindi News महाराष्ट्र Pub-G की लाइव स्ट्रीमिंग में रिकॉर्ड हुआ हत्या का ऑडियो, लव मैरिज से नाखुश लड़की के परिजनों ने युवक को उतारा मौत के घाट

Pub-G की लाइव स्ट्रीमिंग में रिकॉर्ड हुआ हत्या का ऑडियो, लव मैरिज से नाखुश लड़की के परिजनों ने युवक को उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के दौरान युवक पबजी खेल रहा था। ऐसे में अब हत्या का ऑडियो भी सामने आया है, जो लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान रिकॉर्ड हो गया था।

Pub-G की लाइव स्ट्रीमिंग में रिकॉर्ड हुआ हत्या का ऑडियो।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Pub-G की लाइव स्ट्रीमिंग में रिकॉर्ड हुआ हत्या का ऑडियो।

छत्रपति संभाजी नगर: जिले में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि हत्या के समय मृतक युवक पबजी खेल रहा था। इसी दौरान उस पर हमला किया गया। इस बीच अब पबजी खेलने के दौरान की स्क्रीन रिकॉर्डिंग सामने आई है। इस रिकॉर्डिंग में हत्या के दौरान का ऑडियो सुना जा सकता है। बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने अपनी एक दोस्त के साथ शादी की थी, लेकिन लड़की के घर वाले इस शादी से नाखुश थे। दोनों की शादी के अभी एक महीने भी नहीं हुए थे, तब तक युवक पर हमला हो गया। बताया जा रहा है कि युवक की चाकू गोदकर हत्या की गई है। 

महीने भर पहले हुई थी शादी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजी नगर की है। यहां अमित नाम के 22 वर्षीय युवक ने अपने बचपन की दोस्त विद्या कीर्तिशाही से शादी की थी। शादी के बाद लड़के के परिवार वालों ने इसे स्वीकार कर लिया था, लेकिन लड़की का परिवार इस शादी से नाखुश था। इस शादी से युवक और युवती दोनों खुश थे, लेकिन उनकी ये खुशी लगभग एक महीने भी नहीं टिक पाई। लड़की के परिवार में उसके भाई और पिता ने 14 जुलाई को युवक अमित के ऊपर हमला कर दिया। हमले के बाद अमित को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

अंतर्जातीय विवाह से नाखुश थे परिजन

बताया जा रहा है कि अमित सालुंखे महाराष्ट्र में गोंधड़ समुदाय से आता है। वहीं विद्या दूसरे समुदाय की है। अंतर्जातीय विवाह करने के बाद लड़के के परिवार ने इस शादी को स्वीकार कर लिया और वे संभाजी नगर के इंदिरा नगर में रहने के लिए आ गए। वहीं लड़की के परिजन इस शादी से नाराज थे। इसी बीच लड़की के भाई और पिता ने 14 जुलाई को अमित पर हमला कर किया। घटना के दौरान अमित अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन पबजी खेल रहा था। इस बीच उसके मोबाइल में इस पूरे घटनाक्रम का ऑडियो भी रिकॉर्ड हो गया। 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पहले मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया था। बाद में जब अमित की मौत हो गई तो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें- 

जीजा के प्यार में साली ने अपने ही भाई को उतारा मौत के घाट, शव को जलाया; जानें कैसे हुआ खुलासा

मां से झगड़ा कर इंदौर पहुंची नाबालिग, स्टेशन पर मिले शख्स ने रचाई शादी; एक साल बाद दिया तलाक