A
Hindi News महाराष्ट्र इंडिगो की फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप, आनन-फानन में मुंबई में की गई इमरजेंसी लैंडिंग

इंडिगो की फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप, आनन-फानन में मुंबई में की गई इमरजेंसी लैंडिंग

चेन्नई से मुंबई जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में बम की खबर के बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग की गई है। विमान को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया है, जहां उसकी जांच की जा रही है।

Indigo- India TV Hindi Image Source : FILE/ANI इंडिगो की फ्लाइट में बम की धमकी

मुंबई: चेन्नई से मुंबई जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट ने बम की धमकी से हड़कंप मच गया, जिसके बाद आनन-फानन में मुंबई में इमजरेंसी लैंडिग की गई। इंडिगो की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, चेन्नई से मुंबई उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 5314 में बम होने की धमकी मिली थी। 

इंडिगो ने बताया कि मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद चालक दल ने प्रोटोकॉल का पालन किया और सुरक्षा एजेंसी के दिशानिर्देशों के अनुसार, विमान को एक अलग खाड़ी में ले जाया गया। सभी यात्री सुरक्षित रूप से विमान से उतर गए हैं। विमान की जांच चल रही है। सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद, विमान को वापस टर्मिनल क्षेत्र में तैनात किया जाएगा।

दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में भी मचा था हड़कंप

हालही में दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप मचा था। विमान को जांच के लिए एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया था। हवाईअड्डे के अधिकारी ने बताया था कि विमानन सुरक्षा और एक बम निरोधक टीम फिलहाल मौके पर है।

दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट को रन-वे पर ही रोक लिया गया था और फ्लाइट में सवार लोगों को इमरजेंसी एग्जिट कराया गया था। सुरक्षाकर्मियों की टीम मौके पर पहुंच गई थी। बम की खबर पर ही प्लेन को खाली कराया गया था। हालांकि सभी यात्री सुरक्षित थे और किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था।