A
Hindi News महाराष्ट्र कोलकाता में डॉक्टर से रेप और मर्डर मामले पर भाजपा ने साधा निशाना, TMC और MVA का बताया ये मतलब

कोलकाता में डॉक्टर से रेप और मर्डर मामले पर भाजपा ने साधा निशाना, TMC और MVA का बताया ये मतलब

कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप और फिर मर्डर किए जाने के मामले को लेकर भाजपा ने विपक्ष पर निशाना साधा है। इसके साथ ही ममता बनर्जी पर भी हमला बोला है।

भाजपा ने विपक्ष पर साधा निशाना।- India TV Hindi Image Source : BJP MAHARASHTRA भाजपा ने विपक्ष पर साधा निशाना।

मुंबई: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। भाजपा नेता और प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधा। भाजपा नेता प्रेम शुक्ला ने INDI गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग बलात्कारियों के समर्थन में उतर गए हैं। पश्चिम बंगाल में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार हुआ, उसकी हत्या की गई और एक महिला मुख्यमंत्री होने के बाद भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले को दबाने की कोशिश की। 

TMC का बताया फुल फॉर्म

भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी का नाम बदलकर अब T- तालिबानी, M- मजहबी, C- करप्शन रख देना चाहिए। पश्चिम बंगाल में पहली बार नहीं है जब इस प्रकार की कोई घटना हुई हो और इस घटना के बाद जब लोगों ने अपना आक्रोश दिखाने के लिए मोर्चा निकाला तो टीएमसी के गुंडों ने उन पर हमला कर दीया। इन सभी घटनाओं को देखते हुए बिल्कुल साफ संदेश जा रहा है कि पश्चिम बंगाल की दीदी अब जनता की दीदी होने के बजाय बलात्कारfयों की दीदी बन गई हैं। 

कई मामलों की बनाई लिस्ट

भाजपा नेता ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुछ और आंकड़े भी सामने रखे। उन्होंने 2013 के एक बलात्कार का भी मुद्दा उठाया और कहा कि इस मामले में आरोपी अलग धर्म के थे, इसलिए ममता बनर्जी की सरकार ने उन्हें बचाने का हर संभव प्रयास किया। बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में बलात्कार के दर्ज किए गए मामलों की एक लिस्ट बनाई है, जिसमें उन्होंने किस प्रकार पश्चिम बंगाल की सरकार विशेष धर्म के आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है और करती रही है, इसका आरोप लगाया है। 

देश आज भी नहीं भूला संदेशखाली

उन्होंने कहा कि 2022 में टीएमसी के नेता द्वारा एक महिला का बलात्कार किया गया, संदेशखाली का मुद्दा आज भी देश नहीं भूल पाया है। लोकसभा चुनाव में एक मुस्लिम महिला ने बीजेपी को वोट दिया इसलिए उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। पश्चिम बंगाल को बलात्कार प्रदेश बनाकर रख दिया गया है। महाराष्ट्र में तो शरद पवार एक बेटी के पिता हैं। उनकी बेटी सुप्रिया सुले ने महिलाओं को बचाने के लिए आंदोलन भी किया है, लेकिन इतनी बड़ी घटना हो गई और सुप्रिया सुले ने एक शब्द भी नहीं कहा। आदित्य ठाकरे का कद इतना छोटा हो जाएगा कि उन्हें नसीम खान के पहले बोलने के लिए कहा जाए यह हमने नहीं सोचा था। वैसे भी जब बांग्लादेश में मंदिर छोड़े जाते हैं तो यह घर पर बैठकर ताली बजाते हैं। 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' बोलने वाली प्रियंका वाड्रा इन सभी घटनास्थलों पर नहीं जाती। 

राहुल गांधी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि विपक्ष का कोई भी नेता इन सभी मुद्दों पर बात नहीं कर रहा। महुआ मोइत्रा का तो एक कुत्ते का पैर दबाते हुए वीडियो वायरल होता है,  लेकिन इन्होंने पीड़ित के परिवार के लिए एक शब्द भी नहीं बोला। एक तरफ हमारे देश के प्रधानमंत्री खुलकर कहते हैं कि इस प्रकार के बलात्कारियों को मौत की सजा देनी चाहिए तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता हैं जिनके मन में ऐसे आरोपियों के लिए ममता है। हर मुद्दे पर ट्वीट करने वाले राहुल गांधी इस मुद्दे कोई ट्वीट नहीं करते।

MVA का बताया मतलब

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन बलात्कारी बचाओ गठबंधन बन गया है। महाराष्ट्र में भी एमवीए M- मज़हबी, V- व्यभिचारी, A- एलायंस बन गया है। भारतीय जनता पार्टी इस प्रकार के लोगों के खिलाफ है और जैसे उत्तर प्रदेश में लव जिहाद के लिए कानून बना वैसे ही महाराष्ट्र में भी उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में जल्द ही कानून बनेगा। उद्धव ठाकरे जिस प्रकार से अपने कद को छोटा कर रहे हैं, अब केवल यही बचा है कि वह अपना नाम बदलकर उबेर खान कर लें।

यह भी पढ़ें- 

उदयपुर में छात्र पर चाकू से हमले के बाद भड़की हिंसा, कई गाड़ियों में लगाई आग; धारा 144 लागू

महाराष्ट्र में कब होगा चुनाव, क्या बीच में ही हो सकता है ऐलान; निर्वाचन आयोग ने दी बड़ी जानकारी