A
Hindi News महाराष्ट्र 'जिसने वोट नहीं दिया, उसे फ्री का राशन देना बंद करें', बीजेपी नेता ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

'जिसने वोट नहीं दिया, उसे फ्री का राशन देना बंद करें', बीजेपी नेता ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

महाराष्ट्र के बीजेपी नेता अर्जुन गुप्ता ने केंद्र सरकार से मांग की है कि फ्री का राशन केवल उसे ही दिया जाए जो लोग वोट देने जाते हैं। चाहे वह बेशक किसी भी पार्टी को देते हो।

बीजेपी नेता अर्जुन...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीजेपी नेता अर्जुन गुप्ता

 मुंबईः महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में निराशाजनक परिणाम के बाद बीजेपी मंथन कर रही है। इस बीच महाराष्ट्र बीजेपी के उत्तर भारतीय मोर्चा के उपाध्यक्ष अर्जुन गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। अर्जुन गुप्ता ने पीएम मोदी से अपील की है कि केवल उन्हें ही फ्री का राशन दिया जाए जिन्होंने मतदान किया है। जो लोग लोकसभा चुनाव में वोट देने घर से नहीं निकले। ऐसे लोगों को फ्री का राशन देना बंद किया जाए। बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि फ्री का राशन सिर्फ उसे ही मिले जो वोट देता हो। चाहे वह किसी भी पार्टी को क्यों न वोट देता हो। 

फ्री का राशन बंद करने की मांग के पीछे की वजह भी बताई

अर्जुन गुप्ता की तरफ से लिखे पत्र में कहा गया है कि देश में 80 करोड़ लोगों को जो फ्री में राशन दिया जा रहा है। उसे बंद कर देना चाहिए। अगर राशन देना है तो उसी परिवार को दिया जाए जो मतदान में हिस्सा लेते हैं। चाहे वो किसी भी पार्टी को मतदान करते हो। जो मतदान करेगा..उसे ही राशन दिया जाए।

पत्र में और क्या-क्या लिखा है

 बीजेपी नेता ने पत्र में लिखा है कि आपके नेतृत्व में भारत विश्वगुरु बनने की तैयारी में है। पिछले 60 वर्षों से कांग्रेस व उनके सहयोगी दल सिर्फ जनता को वोट के खातिर मुर्ख बनाने का काम किया। आपके दस वर्षों के कार्यकाल में भारत के विकास की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। इसके बावजूद कम संख्या में लोगों ने मतदान किया। कम मतदान ने हम जैसे कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा दिया। इसलिए फ्री का राशन बंद कर दिया जाये और दिया जाये तो उन्ही को जिन्होंने मतदान किया हो।  

Image Source : india tvबीजेपी नेता अर्जुन गुप्ता ने पीएम को लिखा पत्र

बता दें कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव बीजेपी ने शिंदे गुट की शिवसेना, अजीत पवार गुट की एनसीपी के साथ मिलकर लड़ा था। यहां पर पार्टी का काफी नुकसान हुआ। बीजेपी 48 सीटों में से सिर्फ 9 सीटें ही जीत पाई। जबकि शिंदे गुट की शिवसेना को 7 और एनसीपी को एक सीट मिली।