A
Hindi News महाराष्ट्र Video: छक्का लगाने के बाद गिरा बल्लेबाज, पिच पर ही हो गई मौत, महाराष्ट्र के थाणे की घटना

Video: छक्का लगाने के बाद गिरा बल्लेबाज, पिच पर ही हो गई मौत, महाराष्ट्र के थाणे की घटना

महाराष्ट्र के थाणे से सामने आए वीडियो में बल्लेबाज छक्का लगाने के बाद पिच पर ही गिर जाता है। सभी खिलाड़ी दौड़कर उसके पास जाते हैं, लेकिन कोई भी उसकी मदद नहीं कर पाता और मौके पर ही खिलाड़ी की मौत हो जाती है।

Heart Attack- India TV Hindi Image Source : X/SABAKHAN बल्लेबाजी के दौरान हार्ट अटैक

कोरोनाकाल के बाद से देश में हार्ट अटैक से मौत के मामले बढ़े हैं। ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें कैमरे के सामने कोई काम कर रहा इंसान अचानक ही गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है। बाद में सामने आता है कि मौत की वजह दिल का दौरा था। गायक केके से लेकर कई अभिनेताओं और नेताओं की भी मौत हार्ट अटैक के कारण हो चुकी है। अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत क्रिकेट खेलते समय हो गई। खास बात यह है कि मौत से कुछ सेकेंड पहले ही उसने शानदार छक्का लगाया था। 

वायरल वीडियो महाराष्ट्र के थाणे का है। यहां एक पार्क में कुछ लोग क्रिकेट खेल रहे थे। इनमें से कोई भी पेशेवर क्रिकेटर नहीं था। मैच टेनिस बॉल से हो रहा था। गेंदबाज भी अंडर आर्म बॉलिंग (कंधे के नीचे से हाथ लाकर गेंदबाजी करना) कर रहे थे। आमतौर पर बच्चों के साथ खेलते समय अंडर आर्म बॉलिंग की जाती है।

छक्का लगाने के बाद आया हार्ट अटैक

वीडियो में देखा जा सकता है कि आसान गेंद पर बल्लेबाज आगे बढ़कर शानदार छक्का लगाता है और गेंद मैदान से बाहर चली जाती है। जब गेंद वापस आती है तो वह अगली गेंद का सामना करने के लिए तैयार होने लगता है, लेकिन इसी दौरान वह अचेत होकर पिच कि किनारे गिर जाता है। मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी दौड़कर उसके पास पहुंचते हैं। हालांकि, कोई भी इस खिलाड़ी की मदद नहीं कर पाता और मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। कुछ दिन पहले ही राजस्थान से एक वीडियो सामने आया था, जहां भजन में नाचते समय हार्ट अटैक से एक इंसान की मौत हो गई थी।