A
Hindi News महाराष्ट्र बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद जीशान सिद्दीकी ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद जीशान सिद्दीकी ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपियों के पास से जीशान सिद्दीकी की तस्वीर भी मिली है। इसी कड़ी में अब जीशान सिद्दीकी ने एक्स पर एक पोस्ट लिखते हुए शेर शेयर किया है।

Baba Siddiqui murder Zeeshan Siddiqui shared a post writing Even jackals kill lions by deceit- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO जीशान सिद्दीकी ने शेयर किया पोस्ट

बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में बीते शुक्रवार को 5 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में अबतक 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसी कड़ी में आज बाबा सिद्दीकी के बेटे और विधायक जीशान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर बयान दिया है। उन्होंने लिखा, "बुजदिल डराया करते है अक्सर दिलेर को, धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को। वहीं इससे पूर्व उन्होंने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि उन्हें और उनके प्यार को न्याय चाहिए। उन्होंने कहा था कि वह नहीं चाहते हैं कि इस मामले पर राजनीति की जाए। बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। 

जीशान सिद्दीकी ने लिखा- मेरा परिवार टूट गया

इससे पहले बयान देते हुए एक्स पर बाबा सिद्दीकी ने लिखा था कि आज मेरा परिवार टूट गया है। लेकिन उनकी मौत का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और निश्चित रूप से इसे व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि मुझे न्याय चाहिए, मेरे परिवार को न्याय चाहिए। बता दें कि इस मामले में गुरुवार को 5 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की गई थी। इसी के साथ अबतक इस मामले में कुल 9 आरोपियों की गिरफ्तारी का जा चुकी है। गिरफ्तार आरोपियों के फोन में बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी की तस्वीर मिली है। यह तस्वीर उनके हैंडलर ने स्नैपचैट के जरिए आरोपियों से शेयर की थी।

साजिशकर्ता के पास मिली जीशान सिद्दीकी की तस्वीर

जांच में यह भी पता चला है कि शूटर और साजिशकर्ता जानकारी शेयर करने के लिए स्नैपचैट का इस्तेमाल करते थे। मुंबई पुलिस ने ये जानकारी शुक्रवार को दी थी। बता दें कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के समय उनके साथ मौजूद उनके सुरक्षा गार्ड कॉन्स्टेबल श्याम सोनवणे को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि बाबा सिद्दीकी की गोली चलाने वाले आरोपी के खिलाफ अपनी ओर से कॉन्स्टेबल ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। बता दें कि इस हत्या मामले की पूरी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी।