A
Hindi News महाराष्ट्र बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी का बयान, बोले- राजनीति न की जाए, मुझे और मेरे परिवार को न्याय चाहिए

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी का बयान, बोले- राजनीति न की जाए, मुझे और मेरे परिवार को न्याय चाहिए

बाबा सिद्दीकी हत्या मामले की पुलिस जांच कर रही है। इस बीच बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने कहा है कि उनके पिता की हत्या पर राजनीति न की जाए। उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को न्याय चाहिए।

Baba Siddique murder son Zeeshan Siddique said I need justice my family needs justice- India TV Hindi Image Source : ZEESHAN SIDDIQUE/X बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने की न्याय की मांग

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनके बेटे और विधायक जीशान सिद्दीकी ने आज (17 अक्तूबर) को कहा कि उनके पिता की मौत का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। सोशल मीडिया साइट एक्स पर उन्होंने लिखा, "मेरे पिता ने गरीब निर्दोष लोगों के जीवन और घरों की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी। आज मेरा परिवार टूट गया है, लेकिन उनकी मौत का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और निश्चित रूप से इसे व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। मुझे न्याय चाहिए, मेरे परिवार को न्याय चाहिए!" बता दें कि बीते दिनों बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी।

जीशान सिद्दीकी ने पुलिस अधिकारियों से की मुलाकात

बाबा सिद्दीकी के बेटे और विधायक जीशान सिद्दीकी ने 1 16 अक्तूबर को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की थी। यह पुलिस उनके पिता की हत्या के 4 दिन बाद की गई। साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि इस हत्याकांड के संबंध में जीशान सिद्दीकी ने पुलिस के साथ कुछ जानकारी साझा की है। बांद्रा (पूर्व) विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले जीशान बुधवार शाम करीब 5 बजे मुंबई पुलिस आयुक्त के कार्यालय पहुंचे थे। सनसनीखेज हत्या के पीछे के मकसद को जानने की कोशिश कर रही पुलिस ने अभी तक जीशान का बयान दर्ज नहीं किया है। इस मुलाकात के दौरान जीशान ने पुलिस को इस हत्या के पीछे के संभावित कारणों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच कहां तक पहुंची है, इसकी जानकारी जीशान को दी।

आरोपी शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

बाबा सिद्दीकी की हत्या मामले में मुंबई पुलिस ने गुरुवार को फरार आरोपी शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में आरोपियों की तलाश जारी है। गुरुवार को मुंबई पुलिस ने कहा कि हमने मामल में फरार आरोपी शुभम लोनकर के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में अबतक 4 आरोपियों की गिरफ्तारी की है, जबकि तीन आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।