A
Hindi News महाराष्ट्र जंगल में पेड़ से बंधी मिली अमेरिकन महिला, 40 दिनों से नहीं खाया खाना; पुलिस ने किया रेस्क्यू

जंगल में पेड़ से बंधी मिली अमेरिकन महिला, 40 दिनों से नहीं खाया खाना; पुलिस ने किया रेस्क्यू

महाराष्ट्र के सिंधुदूर्ग जिले में एक अमेरिकन महिला पेड़ से बंधी मिली। पुलिस ने महिला को रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल महिला कुछ भी बोल पाने की स्थितिमें नहीं है।

पेड़ से बंधी मिली अमेरिकन महिला।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पेड़ से बंधी मिली अमेरिकन महिला।

सिंधुदूर्ग: जिले के कराड़ी जंगल वाले इलाके से एक विदेशी महिला को रेस्क्यू किया गया है। बताया जा रहा है कि विदेशी महिला अमेरिका की रहने वाली है। महिला को जंगल में एक पेड़ से बांधकर किसी ने छोड़ दिया था। स्थानीय लोगों ने महिला को पेड़ से बंधा हुआ देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला को वहां से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल महिला कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है। वहीं महिला का इलाज कराया जा रहा है।

ग्रामीणों ने पुसिस को दी सूचना

दरअसल, पूरा मामला सिंधुदूर्ग जिले का है। यहां पर शनिवार की सुबह कुछ किसानों ने विदेशी महिला को जंगल में देखा। महिला एक पेड़ से बंधी हुई थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित महिला को रेस्क्यू कर जंगल से निकाला और पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता बेहद कमजोर है। पीड़िता से बयान लेने की कोशिश की गई, लेकिन पीड़िता इतनी कमजोर थी कि वह कुछ भी बोल सकने में सक्षम नहीं दिखी। किसी तरह से कॉपी-पेन देकर महिला से घटना के बारे में लिखवाया गया, जिसके बाद महिला ने कॉपी पर लिखकर घटना के बारे में जानकारी दी। 

तमिलनाडु के शख्स से हुई शादी

पीड़ित महिला के लिखित बयान के मुताबिक उसने तमिलनाडु के एक शख्स से शादी की थी। उसके पति ने उसे इंजेक्शन लगाया और फिर उसे यहां लाकर जंगल में पेड़ से बांध दिया। इसके बाद उसका पति वहां से चला गया और महिला को वहीं पर छोड़ दिया। महिला ने पुलिस को लिखित बयान में बताया कि वो 40 दिन से बिना खाये जंगल में थी। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला कमजोरी के चलते फिलहाल बोलने की स्थिति में नहीं है। पीड़ित अमेरिकन महिला के पास से तमिलनाडु का राशन कार्ड भी मिला है। वहीं घटना सामने आने के बाद सावंतवाड़ी पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए 3 टीमें बनाई है। इनमें से एक टीम तमिलनाडु के लिए भी रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ें- 

Video: गाजियाबाद में कांवड़ियों ने मचाया उत्पात, 'POLICE' लिखी गाड़ी में की तोड़फोड़; जमकर किया हंगामा

शराब की दुकान के बाहर लिखा 'दिनदहाड़े अंग्रेजी बोलना सीखें', पुलिस ने लगाया जुर्माना; नोटिस जारी