A
Hindi News महाराष्ट्र अद्भुत: महाराष्ट्र के इस इलाके में अचानक छाया घना कोहरा, पड़ने लगी कड़ाके की ठंड-VIDEO

अद्भुत: महाराष्ट्र के इस इलाके में अचानक छाया घना कोहरा, पड़ने लगी कड़ाके की ठंड-VIDEO

महाराष्ट्र के वाशिम जिले में सोमवार की सुबह बारिश हुई, दोपहर को अचानक घना कोहरा छा गया। कोहरे के बाद अचानक कड़ाके की ठंड महसूस होने लगी। देखें वीडियो

maharashtra weather- India TV Hindi महाराष्ट्र के वाशिम में अचानक छाया कोहरा

महाराष्ट्र के वाशिम जिले में सोमवार को अद्भुत घटना देखने को मिली। वाशिम जिले में सोमवार की सुबह बारिश हुई और दोपहर होते होते घना कोहरा छा गया। उसके बाद लोगों को कड़ाके की ठंड महसूस हुई। गर्मी के दिनों में ऐसे मौसम को देखकर लोग भी हैरान हैं। बता दें कि बीते 24 घंटो से यहां तेज बारिश हो रही है जिससे नदी नाले उफान पर हैं और अनेक गांव का शहरों से कनेक्शन टूट गया है। इस बीच  दोपहर को बारिश ने थोड़ी देर विराम लिया और चहुंओर घने कोहरे की चादर छा गई जिसमें वाहन चालकों को दिन में ही लाईट का सहारा लेकर वाहन चलाने पर मजबूर होना पड़ा।

यह वीडियो है वाशिम जिले के मालेगांव की जहां 24 घंटे चली बारिश ने दोपहर 4 बजे थोड़ी देर के लिए विराम लिया था कि घने कोहरे की चादर घिर गई और सभी ओर कोहरा ही कोहरा दिखाई देने लगा जिसके चलते कड़ाके की ठंड पड़ने लगी और लोग ठंड के कारण घरों से बाहर नहीं निकल पाए। कोहरे के कारण दिनभर वाहन चालकों को दिन में ही गाड़ियों के लाईट जलानी पड़ी और सावधानी से ड्राइव करना पड़ा कि कहीं दुर्घटना ना हो जाए।

देखें वीडियो

(वाशिम से इमरान खान की रिपोर्ट)