A
Hindi News महाराष्ट्र AIMIM नेता का खुला ऑफर, INDIA गठबंधन हमारे साथ चुनाव लड़े या बाद में पछताए

AIMIM नेता का खुला ऑफर, INDIA गठबंधन हमारे साथ चुनाव लड़े या बाद में पछताए

इम्तियाज जलील ने कहा "आज मैं खुद आपको यह ऑफर देता हूं कि अगर आप हमें साथ में लेते हैं तो आप ही तय कीजिए कि आप हमें कितनी सीट लड़ने के लिए देंगे। हम लोग कोई भी अनरियलिस्टिक डिमांड आप लोगों के सामने नहीं रखेंगे।"

Imtiaz Jaleel- India TV Hindi Image Source : FB/IMTIAZ JALEEL इम्तियाज जलील

इम्तियाज जलील ने बुधवार को संभाजीनगर मे पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी INDIA अलायन्स के साथ लड़ने के लिए इच्छा रखती है। उन्होंने कहा कि उनकी प्रमाणिक इच्छा है कि शरद पवार, कांग्रेस और नए-नए सेकुलर हुए उद्धव ठाकरे की सेना को यह सोचना चाहिए कि एमआईएम का बड़ा फॉलोअर्स का वर्ग है और अगर विपक्षी गठबंधन के दल एमआईएम को अपने साथ लेते हो तो उनको भी इसका फायदा हो सकता है। अगर नहीं लिया और झटका लगा तो यह कहते हुए न घूमें कि एमआईएम की वजह से झटका लगा है।

इम्तियाज जलील ने कहा "आज मैं खुद आपको यह ऑफर देता हूं कि अगर आप हमें साथ में लेते हैं तो आप ही तय कीजिए कि आप हमें कितनी सीट लड़ने के लिए देंगे। हम लोग कोई भी अनरियलिस्टिक डिमांड आप लोगों के सामने नहीं रखेंगे। मैं ऐसा नेता नहीं हूं कि जानते हुए कि कहां-कहां मेरी ताकत और उसके बावजूद मैं यह कहता रहूं कि मैं 288 सीटों पर चुनाव लड़ूंगा। मुझे मालूम है कि हमारी ताकत कहां-कहां है उसे देखते हुए आप कितनी सीटें हमें देने को तैयार हैं। आप जितनी भी सीट हमें देंगे, हमें तो उसका फायदा होगा ही, लेकिन उससे कहीं ज्यादा फायदा आप लोगों को होगा। यह ध्यान में रखने वाली बात है। 

इंडिया गठबंधन में चुनाव लड़ना चाहती है एआइएमआइएम

जलील ने कहा "आज ऐसे अलायन्स हुए हैं, जिसमें आईडियोलॉजी की बात कोई नहीं कर सकता। ऐसे में आप किसी को अनटचेबल मत मानिए। कांग्रेस शिवसेना के साथ गई है, शिवसेना एनसीपी के साथ गई है, अजीत पवार बीजेपी के साथ चले गए हैं आज यह सब कुछ राजनीति में शुरू है। मैं स्पष्ट तरीके से बोलता हूं कि एआइएमआइएम की इच्छा है कि वह इंडिया एलायंस के साथ चुनाव में जाए और यह ऑफर मैं आपको दे रहा हूं और कल को अगर यह अलायन्स नहीं होता है और हम ज्यादा सीट पर लड़ते हैं और आप अगर उन जगहों पर हारते हैं तो यह मत कहिएगा की हमारी वजह से हार गए।"

यह भी पढ़ें-

लाल किले से बोले पीएम मोदी- 'राजनीति में आएं ऐसे 1 लाख युवा, जिनका न हो पॉलिटिकल बैकग्राउंड'

आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में हुए तोड़फोड़ मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, 9 लोगों को किया गिरफ्तार