A
Hindi News महाराष्ट्र नहीं रुक रही घटनाएं! बदलापुर, कोल्हापुर के बाद अब रत्नागिरी में ट्रेनी नर्स के साथ रेप; आरोपी रिक्शा चालक फरार

नहीं रुक रही घटनाएं! बदलापुर, कोल्हापुर के बाद अब रत्नागिरी में ट्रेनी नर्स के साथ रेप; आरोपी रिक्शा चालक फरार

महाराष्ट्र के रत्नागिरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक ट्रेनी नर्स के साथ एक रिक्शा चालक ने रेप किया है। इस मामले को लेकर लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है।

आरोपी रिक्शा चालक- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरोपी रिक्शा चालक

बदलापुर, कोल्हापुर में हुई घटना से अभी लोगों का रोष शांत नहीं हुआ कि रत्नागिरी में भी एक ट्रेनी नर्स के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है। इस घटना से लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी एक रिक्शा चालक है। उसने नर्स को नशीला पदार्थ मिलाया हुआ पानी पिलाया, जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

आरोपी ने ऐसा फंसाया

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की ने अपने घर जाने के लिए ऑटो लिया था और ऑटो चालक ने उस लड़की को पानी में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर दिया, जिसके कारण वह बेहोश हो गई। उसके बाद आरोपी रिक्शा चालक महिला को एक सुनसान जगह ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की ने होश में आने के बाद इसकी सूचना अपने परिवार को दी जिसके बाद पुलिस स्टेशन में लड़की की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

लोगों ने किया प्रदर्शन

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोगों में काफी ज्यादा नाराजगी देखने को मिली और कल रात कुछ लोगों ने रास्ता रोको आंदोलन करते हुए इस घटना को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन किया। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपी की तलाश कर रही है और पीड़ित लड़की को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:

20 अगस्त को ही बता दिया था, गिर सकती है शिवाजी की मूर्ति और 26 को गिर गई, चिट्ठी आई सामने