A
Hindi News महाराष्ट्र बदलापुर के बाद अब कोल्हापुर में हुई खौफनाक वारदात, नाबालिग बच्ची की रेप के बाद हुई हत्या

बदलापुर के बाद अब कोल्हापुर में हुई खौफनाक वारदात, नाबालिग बच्ची की रेप के बाद हुई हत्या

बदलापुर के बाद राज्य के कोल्हापुर से एक खौफनाक घटना सामने आ रही है। यहां एक 10 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है।

बदलापुर के बाद अब कोल्हापुर में हुई खौफनाक वारदात- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB बदलापुर के बाद अब कोल्हापुर में हुई खौफनाक वारदात

ठाणे के बदलापुर की घटना को लेकर जहां पूरे राज्य में प्रदर्शन के बीच कोल्हापुर से खौफनाक घटना सामने आ रही है। बदलापुर में हुई घटना की आंच अभी ठंडी भी नहीं हुई कि कोल्हापुर में एक नाबालिग बच्ची की रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। यहां बुधवार की दोपहर से लापता नाबालिग बच्ची शव गन्न के खेत से बरामद किया गया है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच सबूत इकट्ठा कर रही है। बच्ची की उम्र करीब 10 साल बताई जा रही है।

बुधवार की दोपहर लापता हुई थी बच्ची

मिली जानकारी के लिए मुताबिक, कोल्हापुर के शिये गांव के राम नगर इलाके में बुधवार की दोपहर से एक 10 वर्षीय बच्ची लापता हो गई। बच्ची के मापा-पिता पास के ही एक कंपनी में काम करते हैं। दोनों के 3 बेटियां और 2 बेटे हैं। बुधवार सुबह करीब 8 बजे दोनों घर से काम के लिए निकले, शाम को काम से घर लौटने पर उन्हें अपनी 10 साल की बेटी नहीं मिली, जिस पर उन्होंने बच्ची की तलाश शुरू की। परिजनों ने उसकी खूब खोजबीन की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। फिर आज दोपहर 1 बजे लापता नाबालिग बच्ची शव एक गन्ने के खेत में पड़ा मिला। इसके बाद पुलिस को मौके पर सूचना दी गई।

क्षेत्र में सीएम और डिप्टी सीएम भी थे मौजूद

पुलिस ने पहुंच कर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने शुरू किए। इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है। जानकारी दे दें कि कोल्हापुर में ही आज सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस "माझी लाडली बहिन योजना" के तहत पहुंचे थे।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि कोल्हापुर में आज दोपहर 1 बजे लापता बच्ची का शव खेत में मिला। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर सबूत इकट्ठे किए हैं। शुरुआती जांच में सामने आया है कि बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई है। फिलहाल दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस आगे जांच में जुटी हुई है। 

ये भी पढ़ें:

बदलापुर मामले पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा, लड़कियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं