A
Hindi News महाराष्ट्र पुणे में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, देखें Live वीडियो; सामने आई ये वजह

पुणे में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, देखें Live वीडियो; सामने आई ये वजह

महाराष्ट्र के पुणे में एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। हेलीकॉप्टर क्रैश होने का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में हेलीकॉप्टर को जमीन पर क्रैश होते हुए देखा जा सकता है।

पुणे में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुणे में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर।

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर एक हेलीकॉप्टर क्रैश होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी की वजह से ये हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ। वहीं जिले में मौसम भी खराब है। यहां इलाके में लगातार बारिश हो रही है। बताया जा रहा है कि क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर ग्लोबल एवियेशन कंपनी का है। इस हेलीकॉप्टर में पायलट के साथ तीन अन्य लोग सवार थे। बताया जा रहा है तो इस हेलीकॉप्टर में 4 लोग सवार थे, जिसमे से दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है।

हेलीकॉप्टर क्रैश का वीडियो आया सामने

बता दें कि हेलीकॉप्टर क्रैश के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, हेलीकॉप्टर क्रैश होने के दौरान आस-पास मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। ये वीडियो अब सामने आई है, जिसमें हेलीकॉप्टर को क्रैश होते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में हेलीकॉप्टर अनियंत्रित होकर एक ही जगह पर घूमता हुआ नजर आता है। कुछ देर के बाद हेलीकॉप्टर जमीन पर क्रैश हो जाता है और वीडियो भी समाप्त हो जाता है। एक अन्य वीडियो में मौके पर स्थानीय लोगों को पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर देखा जा सकता है। जहां पर क्षत-विक्षत अवस्था में हेलीकॉप्टर पड़ा हुआ है।

मुंबई से हैदराबाद जा रहा था हेलीकॉप्टर

बताया जा रहा है कि ये हादसा पुणे के पौड़ी इलाके में हुआ है। दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर का नंबर AW 139 बताया जा रहा है। इस हेलीकॉप्टर में कैप्टन आनंद, धीर भाटिया, अमरदीप सिंह, एस पी राम मौजूद थे। हादसे के बाद कैप्टन आनंद को घायल अवस्था में स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि आज दोपहर के समय इस हेलीकॉप्टर ने मुंबई के जुहू से उड़ान भरी थी, जिसे हैदराबाद जाना था। हालांकि पुणे में ही यह हेलीकॉप्टर तकनीकी कारणों से क्रैश हो गया। (इनपुट- समीर शेख)

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली में अलकायदा के बड़े आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश, पुलिस ने 11 संदिग्धों को किया अरेस्ट

'सनम बेवफा' फिल्म देख शहजाद अली ने 20 करोड़ में बनवाई थी हवेली, यूं हुई जमींदोज, देखें VIDEO