A
Hindi News महाराष्ट्र 57 साल के प्रेमी ने 23 साल की प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, 25 दिन बाद मिली पुलिस को लाश; FB के जरिए हुई थी दोस्ती

57 साल के प्रेमी ने 23 साल की प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, 25 दिन बाद मिली पुलिस को लाश; FB के जरिए हुई थी दोस्ती

नागपुर में एक 57 साल के प्रेमी ने अपनी 23 साल की प्रेमिका की निर्मम तरीक से हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मृतका प्रिया बागडे- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतका प्रिया बागडे

नागपुर से एक सनसनीखेज हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने किया है। यहां एक शख्स ने अपनी 23 साल की प्रेमिका की जान ले ली और उसके बाद सुनसान जंगल के इलाके में शव को दफना दिया था। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद 25 दिन बाद लड़की की लाश ढूंढ निकाली। जांच के दौरान पुलिस ने एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

लोकेशन के आधार पर आरोपी तक पहुंची पुलिस

नागपुर पुलिस ने बताया कि 24 अगस्त को मनकापुर थाने में एक लड़की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई, जिसके बाद हमने जांच को आगे बढ़ाया। जांच के दौरान पुलिस मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर नतीजे पर पहुंच गई कि लड़की की हत्या कर दी गई है और हत्यारा कोई और नहीं बल्कि युवती का प्रेमी है, जो कि नागपुर से 60 से 70 किलोमीटर दूर एक लॉज का संचालक है।

कड़ाई से की पूछताछ

मनकापुर पुलिस ने बताया कि हमें प्रिया के प्रेमी के बारे में बता चला इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। पुलिस आरोपी के निशानदेही पर महेश को लेकर रामटेक पहुंची, जहां रामटेक खींडसी मार्ग पर पहाड़ी के जंगल में शव दफनाने की बात सामने आई, पुलिस ने वहां शव को बाहर निकाला। इसके बाद उसकी पहचान गई की गई और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

आरोपी चलाता है होटल

पुलिस ने मामले में बताया कि 23 वर्षीय प्रिया इवेंट का काम करती थी, 57 वर्षीय प्रेमी महेश राव बडस्कर एक होटल चलाता था। प्रिया अपने घर से अलग रहती थी, वहीं, महेश रामटेक में होटल टर्निंग पॉइंट चलाता था। करीब तीन-चार साल पहले फेसबुक के जरिए दोनों संपर्क में आए और फिर दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल गई। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। इसके बाद प्रिया शादी करने के लिए महेश पर दबाव बनाने लगी।

रामटेक में हुआ दोनों का विवाद

जानकारी के मुताबिक, 16 अगस्त को प्रिया रामटेक गई जहां शादी की बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद हुआ। इसके बाद प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। फिर हत्या के कई दिन बाद जब प्रिया की मां से युवती से बात नहीं हुए तो मां ने मनकापुर थाने में 24 अगस्त को उसकी लापता होने की शिकायत की। फिर मनकापुर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में युवती का आखिरी लोकेशन रामटेक पाया गया। महेश को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया। फिर पुलिस ने कड़ाई पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात कबूल ली।

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस उपायुक्त राहुल मदने ने बताया कि एक युवती पिछले महीने से घर से लापता थी। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी, आखिर जांच में पता चला कि शादी के लिए दबाव डालने पर प्रेमी होटल संचालक ने उसकी हत्या कर दी और उसका शव सूनसान जगह पर दफना दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी नागपुर के सक्करधारा निवासी 57 वर्षीय महेश राव बडस्कर है और मृतका मनकापुर निवासी प्रिया बागडे बताई जा रही है। 

ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र के रायगढ़ में केमिकल कंपनी में ब्लास्ट से बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौत, 4 झुलसे