A
Hindi News महाराष्ट्र आए थे बंदूक की नोक पर ज्वेलरी शॉप को लूटने, दुकानदार ने घुमाया ऐसा डंडा की पूंछ दबा के भागे; देखें VIDEO

आए थे बंदूक की नोक पर ज्वेलरी शॉप को लूटने, दुकानदार ने घुमाया ऐसा डंडा की पूंछ दबा के भागे; देखें VIDEO

महाराष्ट्र से खबर सामने आ रही है, जहां कुछ बदमाशों ने एक ज्वेलरी की दुकान लूटने की कोशिश की, लेकिन दुकानदार के साहस ने उन्हें उलटे पांव खदेड़ दिया।

Thane- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB लूटने की कोशिश करते बदमाश

मुंबई से एक हैरान कर देने वाले वारदात सामने आ रही है। आज सुबह 11 बजे के करीबन दिनदहाड़े बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप लूटने की कोशिश की। गनीमत रही कि दुकानदार ने साहस दिखाया और महज एक डंडे से उन बंदूकधारी बदमाशों को अपनी दुकान से खदेड़ दिया। ये पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

आए और ज्वेलरी शॉप लूटने की कोशिश की

मामला मुंबई से सटे ठाणे की दर्शन ज्वैलर्स दुकान है। यहां बंदूक की नोक पर कुछ बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप को लूटने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक, आज सुबह लगभग 11:00 बजे के आसपास मुंबई से सटे ठाणे के कपूर बावड़ी पुलिस स्टेशन की हद में एक ज्वेलरी शॉप (दर्शन ज्वैलर्स) में बंदूक की नोक पर लूटपाट करने की कोशिश की गई। सीसीटीवी में दिख रहा कि 4 आरोपी दुकान पर आए और दुकानदार को बंदूक दिखाकर पैसे, सामान वगैरह मांगने लगे, जिसके बाद दुकानदार ने एक डंडा निकाला और उन्हें दौड़ा लिया, जिससे उन सभी को भागना पड़ा।

एक हुआ गिरफ्तार

सामने आए घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि किस तरह से ये आरोपी दुकान के अंदर घुसे और बंदूक की नोक पर दुकान को लूटने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस की टीम इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है, साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

अचानक लॉक हो गई थी बंदूक 

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि किस तरह से चारों आरोपी बंदूक दिखाकर दुकान के मालिक को डराने की कोशिश करते हैं। लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि बंदूक अचानक लॉक हो गई। इसके बाद मौके का सही फायदा उठाकर दुकानदार ने दुकान में पड़े हुए डंडे को उठाया और उन चोरों के पीछे दौड़ा। जिस दौरान वे भाग रहे थे आसपास के लोगों ने एक शख्स को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया फिलहाल पुलिस की टीम अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। डीसीपी जोन अमर सिंह जाधव ने मामले में कहा कि फिलहाल पुलिस ने दुकान के मालिक सुरेश जैन का बयान दर्ज कर लिया है। 

ये भी पढ़ें:

बेटे की फीस भरने के लिए महिला ने अपनाया चोरी का रास्ता, कल्याण GRP ने किया गिरफ्तार