A
Hindi News महाराष्ट्र मोबाइल की दुकान पर 3 चोरों ने बोला धावा, आधी रात में 40 लाख का माल बोरी में भरकर ले गए, CCTV में हुए कैद

मोबाइल की दुकान पर 3 चोरों ने बोला धावा, आधी रात में 40 लाख का माल बोरी में भरकर ले गए, CCTV में हुए कैद

महाराष्ट्र के नागपुर में चोरों ने एक मोबाइल की दुकान में बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घटना का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें चोरों की करतूत दिखाई पड़ रही है।

Nagpur- India TV Hindi Image Source : CCTV/SCREENGRAB नागपुर में चोरों ने एक मोबाइल की दुकान में बड़ी चोरी की

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक मोबाइल की दुकान में चोरी का सीसीटीवी सामने आया है। चोरों ने इस दुकान से 35 से 40 लाख रुपए की कीमत के मोबाइल पर हाथ साफ किया है। ये चोर बोरी में भरकर मोबाइल ले गए।

क्या है पूरा मामला?

नागपुर में एक मोबाइल की दुकान में 3 चोर बीती रात को घुस गए। तीनों चोरों ने मिलकर दुकान का सारा माल साफ कर दिया। मामला नागपुर के दिघोरी में स्थित संत कृपा प्रोविजन और मोबाइल शॉपिंग का है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

CCTV में दिख रहा है कि दुकान का शटर बंद है। पहले एक आदमी आता है, उसके पीछे दूसरा आता है, वे तीनों मिलकर शटर को ऊपर करने की कोशिश करते हैं। फिर कुछ आहट होने के बाद वह कुछ देर के लिए कहीं छुप जाते हैं। 

थोड़ी देर बाद तीन लोग आते हैं। तीनों मिलकर शटर को ऊपर करते हैं। इस दौरान एक आदमी दुकान के अंदर घुस जाता है और बाकी के दो नजर रखने के लिए बाहर रहते हैं। CCTV में दिख रहा है कि मोबाइल शॉपिंग के अंदर जो व्यक्ति अंदर जाता है, वह बड़ी-बड़ी दो बोरियों में लगभग 80 मोबाइल भरकर सटर के पास रखता है।

उसकी पीठ पर जो बैग था, उसमें भी वह तीन-चार मोबाइल रखता है। इसके बाद चोर शॉपिंग केंद्र से बाहर निकलता है और बोरियों समेत चंपत हो जाता है। मिली जानकारी के अनुसार, सुबह दुकानदार जब पहुंचता है तो उसे चोरी की घटना का पता लगता है। लगभग 35 से 40 लाख रुपए के मोबाइल चोरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। 80 से  100 मोबाइल चोरी होने की जानकारी मिली है। घटना सुबह 4:15 बजे की बताई जा रही है।