A
Hindi News मध्य-प्रदेश रेल ब्रिज पर बैठकर बात कर रहे थे युवक-युवती, तभी आ गई ट्रेन, जानिए फिर क्या हुआ

रेल ब्रिज पर बैठकर बात कर रहे थे युवक-युवती, तभी आ गई ट्रेन, जानिए फिर क्या हुआ

युवक और युवती बैनगंगा नदी के रेलवे ब्रिज पर बैठकर आपस में बातें कर रहे थे इसी बीच अचानक से ट्रेन पहुंच गई। दोनों बदहवास होकर भागने लगे।

Rail Bridge- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बैनगंगा रेलवे ब्रिज

बालाघाट मुख्यालय में बैनगंगा नदी के रेलवे ब्रिज पर एक हादसा हो गया। यहां रेलवे ब्रिज पर एक युवक व युवती पटरी पर बैठकर आपस में बात कर रहे थे। इसी बीच अचानकर ट्रेन आ गई। जब तक युवक और युवती ने पटरी से भागने का प्रयास किया तब देर हो चुकी थी। दोनों वहां से भागने की कोशिश की। इस कोशिश में युवती नदी में गिर गई जबकि युवक पटरी पर ही भागता रहा। हालांकि ट्रेन के लोको पायलट ने सूझबूझ का परिचय देते हुए ट्रेन को रोक दी। फिर पटरी पर बदहवास भाग रहे उस युवक को उसी ट्रेन में बैठाया गया और ट्रेन को ब्रिज से पीछे रिवर्स लेकर उसे अस्पताल पहुंचाने में मदद की गई। 

युवती बानगंगा नदी में गिरी

बताया जाता है कि हटटा थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक संजय पांचे मोटर साइकिल से एक युवती के साथ बालाघाट में बैनगंगा नदी के रेलवे पुल पर पहुंचा था। दोनों बाइक को छोड़कर करीब सौ मीटर दूर रेलवे ब्रिज की पटरी पर बैठ गए और बात करने लगे। इसी दौरान बालाघाट से कटंगी की ओर जाने वाली ट्रेन पहुंच गई। यह ट्रेन तेज गति से आ रही थी। अचानक ट्रेन को आते देख दोनों युवक व युवती घबरा गये और वे भागने का प्रयास करने लगे। इस बीच युवती असंतुलित होकर बैनगंगा नदी में गिर गई और युवक संजय पाचें भागने का प्रयास करने लगा। 

घायल युवक अस्पताल में भर्ती

दोनों युवक और युवती को इस तरह बदहवास देखकर ट्रेन के लोको पायलट ने ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया। इससे युवक बाल-बाल बच गया। युवक संजय पांचे को बैठाकर ट्रेन को कुछ दूर वापस लाया गया और इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। युवक के शरीर में कुछ चोटें आई हैं। वहीं इस घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। बैनगंगा नदी में पानी होने के कारण युवती का पता नहीं चल पाया है। युवती के बारे में जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी हैं। घायल युवक फिलहाल कुछ बताने में असमर्थ हैं।