A
Hindi News मध्य-प्रदेश महिला ने खुद उजाड़ा अपना परिवार, बेटे का घोंटा गला, बेटी को दिया जहर, खुद लगा ली फांसी

महिला ने खुद उजाड़ा अपना परिवार, बेटे का घोंटा गला, बेटी को दिया जहर, खुद लगा ली फांसी

गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि सूचना लगते ही पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी थी। घटना स्थल की एफएसएल जांच कराई गई है। जांच अभी प्रारंभिक अवस्था में है, इसलिए मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

मृतक महिला की फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक महिला की फाइल फोटो

सागरः मध्य प्रदेश के सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में मां ने अपने दो बच्चों को मार डाला और खुद फांसी लगाकर जान दे दी। महिला ने अपना पूरा परिवार खुद ही उजाड़ डाला। जानकारी के अनुसार, गढ़ाकोटा थाना के रामवार्ड में बीती रात अज्ञात कारणों के चलते एक महिला ने अपने 10 वर्षीय बेटे का गला घोंट दिया और डेढ़ साल बेटी को जहर देकर खुद फांसी लगा ली। सूचना मिलते ही तीनों को इलाज के लिए ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान महिला और उसके बेटे की मृत्यु हो गई। बच्ची अभी गंभीर हालत में सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाजरत है।

महिला के भाई ने जताई हत्या की आशंका

फिलहाल आत्महत्या करने के कारण की कोई पुष्टि नहीं हुई है। घटना के बाद मां और बेटे का एक साथ ही पोस्टमार्टम किया गया। मृतिका के भाई राहुल ने मीडिया से बात करते हुए हत्या की आशंका जताई है और मामले में पुख्ता जांच करने की मांग की है। वहीं गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि सूचना लगते ही पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी थी। घटना स्थल की एफएसएल जांच कराई गई है। जांच अभी प्रारंभिक अवस्था में है, इसलिए मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस घटना से पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल है। थाना प्रभारी रजनीकांत ने कहा कि जब पुलिस मौके पर गई तो पलंग पर आठ साल का बच्चा बेसुध पड़ा हुआ था जबकि बच्ची जमीन पर अचेत अवस्था में पड़ी थी। बच्ची की हालत गंभीर है। अभी उसका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इनपुट- टेकराम