A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: हॉस्पिटल में मरीज के परिजन पर भड़के कलेक्टर, कहा- 'चुप बे, बेवकूफ कहीं का, तेरे को लाइन दिख रही है?'

VIDEO: हॉस्पिटल में मरीज के परिजन पर भड़के कलेक्टर, कहा- 'चुप बे, बेवकूफ कहीं का, तेरे को लाइन दिख रही है?'

मध्य प्रदेश के भिंड में मरीज के परिजन पर कलेक्टर द्वारा भड़कने का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कलेक्टर एक मरीज के परिजन की जमकर क्लास लगा रहे हैं। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

bhind- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मरीज के परिजन पर भड़कते भिंड के कलेक्टर

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिला अस्पताल में औचक निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर एक मरीज के परिजन पर भड़क गए और उसकी जमकर फटकार लगाई। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कलेक्टर, मरीज के परिजन पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

शनिवार दोपहर 12 बजे कलेक्टर, जिला अस्पताल की ओपीडी में पहुंचे। ओपीडी में ज्यादातर डाक्टरों के कमरे खाली पड़े मिले, जिनमें बाहर मरीज तो थे लेकिन अंदर डॉक्टर नदारद थे। इसके बाद कलेक्टर ने आरएमओ डॉ आरएस कुशवाह से ओपीडी में अनुपस्थित मिलने वाले डाक्टर के बारे में जानकारी ली। 

वहीं आरएमओ ने कलेक्टर को बताया कि डॉक्टर वार्डों में ड्यूटी पर हैं। इसके बाद कलेक्टर ने एसएनसीयू, पीआईसीयू, शिशु वार्ड, सर्जिकल, आई वार्ड, महिला ओपीडी, प्रसूता वार्ड सहित अन्य वार्डों का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने सिविल सर्जन डॉ आरके मिश्रा को अनुपस्थित मिलने वाले डॉक्टर्स को नोटिस जारी करने के लिए निर्देशित किया है। साथ ही वार्डो में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग भी चेक करने का आदेश दिया है। 

जब कलेक्टर वापस लौट रहे थे, तभी ओपीडी के पंजीयन कक्ष के बाहर एक मरीज के अटेंडर को बिना लाइन के पर्चा बनवाता देख वह अटेंडर पर भड़क गए। जिसमे उन्होंने अटेंडर की जमकर फटकार लगा दी। इतना ही नहीं, कलेक्टर ने झल्लाते हुए अटेंडर से कहा, 'बेवकूफ कहीं का, तेरे को लाइन नहीं दिख रही है।' अटेंडर ने भी कलेक्टर को बोला कि आप किस प्रकार से बात कर रहे हैं, जिससे कलेक्टर साहब को और ज्यादा गुस्सा आ गया। जिसके बाद कलेक्टर के सुरक्षा गार्ड ने अटेंडर को हटाया।

सोशल मीडिया पर कलेक्टर का ये वीडियो वायरल हो रहा है। (इनपुट: भिंड से परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट)