A
Hindi News मध्य-प्रदेश उज्जैन में पूर्व पार्षद की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, पत्नी-छोटा बेटा हिरासत में

उज्जैन में पूर्व पार्षद की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, पत्नी-छोटा बेटा हिरासत में

उज्जैन में शुक्रवार तड़के हुए हत्याकांड ने सनसनी मचा दी। सुबह पांच बजे कांग्रेस नेता और पूर्व पार्षद कलीम खान उर्फ ​​गुड्डू की उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात से पहले घर के सभी सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए गए थे।

कलीम खान के घर के बाहर...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कलीम खान के घर के बाहर जमा भीड़

मध्य प्रदेश के उज्जैन में शुक्रवार सुबह कांग्रेस के एक पूर्व पार्षद की उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। परिवार के लोगों ने पूर्व पार्षद की हत्या का आरोप उनकी पत्नी और दो बेटों पर लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने उनकी पत्नी और छोटे बेटे को हिरासत में ले लिया। बड़ा बेटा अभी फरार है।

वारदात से पहले बंद कर दिए CCTV कैमरे

यह घटना शुक्रवार सुबह 5 बजे के करीब की बताई जा रही है। नीलगंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत वजीर पार्क कॉलोनी में सुबह पांच बजे 60 वर्षीय हाजी कलीम खान उर्फ ​​गुड्डू को उनके घर पर सिर में चार से ज्यादा गोली मार दी गई। वारदात से पहले घर के सभी सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए गए थे।

अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने उनकी पत्नी नीलोफर और छोटे बेटे आसिफ को हिरासत में ले लिया है, जबकि बड़ा बेटा दानिश फरार है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि पारिवारिक जमीन विवाद के चलते हत्या की गई। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले खान की हत्या का प्रयास भी किया गया था। परिजनों ने बताया कि गुड्डू ने पिछले 12 सालों से पत्नी और बेटों को संपत्ति से बेदखल कर रखा था। बता दें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव कल उज्जैन में थे और इसी बीच यह गोली कांड हो गया।

एक हफ्ते पहले भी हुआ था हमला

इससे पहले गुड्डू कलीम पर बीती 4 अक्टूबर को भी मॉर्निंग वॉक के दौरान हमलावरों ने पिस्टल से गोलियां चलाई थी। जिसके बाद उन्होंने 7 अक्टूबर को थाने पर आवेदन दिया था, जिसमें अपनी हत्या की आशंका जताई थी। थाना नीलगंगा पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

'कटोरा ले लो और भीख मांगो', बेटे-बहू और बेटियों से दुखी मां-बाप टैंक में कूदे, दीवार पर चस्पा किया सुसाइड नोट

डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, फिर गाड़ी में जबरदस्ती ठूंसा, VIDEO वायरल